☰ Menu    

केरल के लिए आगे आया अंबानी परिवार, दी कई राज्यों से ज्यादा मदद

बाढ़ से हुई तबाही से जूझ रहे केरल की मदद के लिए दुनिया भर से लोग और भारत के कई राज्यों की सरकारें आगे आई हैं. इसके अलावा अब अंबानी परिवार के रिलायंस फाउंडेशन ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 21 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद करने का ऐलान किया है. साथ ही रिलायंस फाउंडेशन 51 करोड़ रुपये की राहत सामग्री भी बाढ़ पीड़ितों के लिए भेजेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलायंस की मदद किसी भारतीय कंपनी के मुकाबले सबसे ज्यादा तो है ही, साथ ही कई राज्यों द्वारा दी गई मदद से कई गुना ज्यादा है. 

इस बारे में रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने कहा कि केरल के लोग बड़ी मुसीबत का सामना कर रहे हैं. फाउंडेशन की टीम वहां मुसीबत में फंसे लोगों की हर तरह से मदद कर रही है. हमने लोगों की सहायता के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 21 करोड़ रुपये की मदद की है.

 

केरल के लिए आगे आया अंबानी परिवार, दी कई राज्यों से ज्यादा मदद
1 / 10

बाढ़ से हुई तबाही से जूझ रहे केरल की मदद के लिए दुनिया भर से लोग और भारत के कई राज्यों की सरकारें आगे आई हैं. इसके अलावा अब अंबानी परिवार के रिलायंस फाउंडेशन ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 21 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद करने का ऐलान किया है. साथ ही रिलायंस फाउंडेशन 51 करोड़ रुपये की राहत सामग्री भी बाढ़ पीड़ितों के लिए भेजेगा. 

 

साभार








Leave a Reply