पलवल2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पलवल के नागरिक अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में बारिश के पानी निकासी को लेकर हुए झगड़े में घायल होकर पहुंचे व्यक्ति के साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं उसे बचाने पहुंची एक महिला और अस्पताल स्टाफ के साथ भी धक्का-मुक्की हुई। मारपीट की वारदात की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हथीन गेट पुलिस चौकी पुलिस पीडित पक्ष की तरफ से दी गई शिकायत की जांच कर रही है।

हथीन गेट पुलिस चौकी प्रभारी शेरसिंह ने बताया कि गेलपुर गांव निवासी गौतम ने दी शिकायत में कहा है कि रविवार की रात गांव में पडोसी से खेत में से बारिश का पानी उनके खेत में जाने को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े में उसका पिता सूरत राम घायल हो गया तो वह अपने पिता को उपचार के लिए लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचा।

पलवल के अस्पताल में घायल के साथ मारपीट करते लोग।

पलवल के अस्पताल में घायल के साथ मारपीट करते लोग।

पहले गांव में फिर अस्पताल में हमला

अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में जब डॉक्टर उसके घायल पिता का उपचार कर रहे थे, उसी दौरान दूसरे पक्ष के राजू, कमल, सौरभ, मनीष, मन्नू, डिगंबर, शुकन व अजय अस्पताल में पहुंच गए। उक्त लोगों ने अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में घुसकर उसके पिता सूरतराम पर हमला कर दिया ओर मारपीट की।

मची अफरा तफरी

अस्पताल में कुछ लोगों द्वारा एकाएक घायल पर हमला कर देने से वार्ड में तैनात स्वास्थ्य कर्मियों में भगदड़ मच गई। डॉक्टर ने बचाने का प्रयास किया तो उसके साथ भी धक्का-मुक्की की गई। डॉक्टर ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले को शांत कराया।

कहां थी पुलिस

जिला नागरिक अस्पताल में अक्सर होने वाले झगड़ों को देखते हुए पुलिस चौकी बनाई हुई है। लेकिन जब अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में झगड़ा हुआ तो उस समय जीएच पुलिस चौकी की पुलिस कहां थी। इस संबंध में हथीन गेट चौकी प्रभारी शेर सिंह का कहना था कि पीडित ने शिकायत दे दी है, शिकायत पर जल्द ही वीडियो की जांच कर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

.

Source