Prabhat Times
जालंधर। कोरोना संक्रमण रोकने के लिए पंजाब सरकार के तमाम पैंतरे विफल होते नज़र आ रहे हैं। नाईट कर्फ्यु समेत कई एहतियात बरतने के बावजूद जालंधर में कोरोना संक्रमण नहीं रूक रहा है। दोपहर को सेहत विभाग को मिली रिपोर्ट से हड़कंप है।
जालंधर में दोपहर के समय 192 मरीज़ों की रिपोर्ट पोजिटिव मिली है। सेहत विभाग द्वारा मरीजो़ं के नाम पते वैरीफाई किए जा रहे हैँ। पता चला है कि जालंधऱ मे निज़ात्म नगर ईलाके के एक मरीज़ की मृत्यु का भी समाचार है।
जालंधर में मरीज़ों का आंकड़ा 4550 के पार कर गया है। जबकि मृतकों का आंकड़ा 114 तक पहुंच गया है।
उधर, सी.एम. के शहर पटियाला में बीते 24 घण्टे के दौरान पटियाला जिला से संबंधित 201 मरीज़ सामने आए हैं तथा 4 लोगों की मृत्यु का समाचार है। पटियाला में मरीज़ों का आंक़डा 1450 के पार हो गया है।

कपूरथला में पी.पी.एस. अधिकारी समेत 14 नए मरीज़ सामने आए हैं। कपूरथला में कोरोना पोज़िटिव मरीज़ों की संख्या 649 हो गई है।
पंजाब राज्य की बात करें तो बीते 24 घण्टे में पंजाब में 35 लोगों की मृत्यु हुी है। जबकि एक दिन में 1700 से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज़ सामने आए हैं।
जो कि चिंता का विषय है। आंकड़ो के मुताबिक लुधियाान, जालंधर, मोहाली में कोरोना संक्रमण तेज रफ्तार में है। लुधियाना में बीते दिन 292 मरीज़ पोज़िटिव मिले थे।