Prabhat Times
गुरदासपुर। (3 friends of gurdaspur died in chamba accident) पंजाब के गुरदासपुर के 3 दोस्तों की हिमाचल के चंबा में सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतकों की पहचान दीनानगर के आर्य नगर निवासी मनमोहन सारंगल, गुरदासपुर निवासी राजीव शर्मा और अमरजीत के रूप में हुई है।
मनमोहन PWD में एक्सईएन था, जबकि राजीव इंश्योरेंस कंपनी का सर्वेयर और अमरजीत US में रहता था। अमरजीत कुछ दिन पहले भारत आया था।
हादसा चंबा में हुआ. यहां तीसा से चुराह साचपास पांगी मार्ग पर सतरुंडी के पास धुंध के कारण अनिंयत्रित होकर बोलरो गाड़ी खाई में गिर गई, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई।
3 मृतक गुरदासपुर के और दो मृतक चंबा के रहने वाले थे। हादसे में 2 लोग घायल भी हुए थे, वह भी चंबा के ही रहने वाले थे।
जानकारी के अनुसार, करीब एक महीना पहले चंबा के तीसा से साचपास किलाड़ मार्ग पर एक टाटा सूमो के दुर्घटनाग्रस्त होने पर चार लोग घायल हो गए थे। हादसे में क्षतिग्रस्त हुई टाटा सूमो के क्लेम सेटलमेंट के लिए सभी लोग बोलेरो गाड़ी में रविवार को तीसा से बगोटू गए थे।
वहां से शाम को वापस लौटते समय सतरूंडी के पास धुंध होने के कारण बोलेरो चालक से अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में जा गिरी।

ढाबा मालिक ने पुलिस को दी थी सूचना

एक ढाबा मालिक ने बोलेरो को खाई गिरता देख पुलिस को इसके बारे सूचित किया।
सूचना पाकर तीसा के एसडीएम गिरीश शर्मा पुलिस पार्टी के साथ एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे.
कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकलवा कर तीसा अस्पताल पहुंचाए, लेकिन यहां से उन्हें चंबा के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। बताया गया कि सभी मृतकों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

XEN की पत्नी गई थी देहरादून

दीनानगर के आर्य नगर निवासी लाोक निर्माण विभाग के एक्सईएन मनमोहन सारंगल ने गुरदासपुर में भी कोठी बना रखी है। उनके दोनों बेटे पढ़ रहे हैं। पत्नी देहरादून में पड़ते अपने बेटे के पास गई हुई है।
वहीं गुरदासपुर का अमरजीत सिंह यूएसए में रहता था। वह कुछ दिन पहले भारत आया था, जबकि राजीव शर्मा इंश्योरेंस कपनी का सर्वेयर था।
उसकी पत्नी दीपक ज्योति दीनानगर के शांति देवी आर्य महिला कॉलेज में कंप्यूटर विभागाध्यक्ष है।

बोलेरो ली थी किराए पर

राजीव शर्मा को एक वाहन के क्लेम सेटलमेंट के लिए चंबा जाना था। रविवार को छुट्टी होने पर वह अपने दोस्त एक्सईएन मनमोहन सांरगल और अमेरिका से आए अमरजीत सिंह को भी अपनी डिजायर कार में साथ ले गया।
राजीव शर्मा ने अपनी डिजायर कार को चंबा में छोड़ दिया और वहां से एक बोलेरो किराए पर लेकर आगे चले गए। वापस लौटते समय वह हादसे का शिकार हो गए।

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14