Prabhat Times

जालंधर: महानगर जालंधऱ मे कोरोना संक्रमण नहीं रूक रहा है। सुबह प्राईवेट लैब से 21 मरीज़ों की रिपोर्ट पोजिटिव आने के पश्चात फरीदकोट लैब से भी रिपोर्ट आ गई है।

दोपहर करीब 1.30 बजे 36 और मरीजो की रिपोर्ट पोज़िटिव आई है। महानगर में दोपहर बाद तक कुल 57 मरीज़ पोज़िटिव मिले हैं। ये मरीज़ जालंधर से ही संबंधित हैं। इन मरीज़ों की रिपोर्ट के पश्चात कुल आंकड़ा 1900 के करीब पहुंच गया है।

इसी बीच जालंधऱ से एक और टैंशन की खबर भी सामने आई है। पता चला है कि शहर के एक प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान में कोरोना ने दस्तक दी है।

बताया जा रहा है कि स्कूल के डायरेक्टर, चेयरपर्सन, बेटी और नौकरानी की भी कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है।जालंधर में जी.टी.रोड़ पर स्थित बैंक की ब्रांच भी बंद की गई है। पता चला है कि बीते दिन बैंक के एक अधिकारी की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली थी।

जिसके पश्चात एहतियात के तौर पर आज बैंक की ब्रांच बंद करके सैनीटाइज़र के साथ साथ कोविड नियमों के मुताबिक कार्रवाई की जा रही है।इसी बीच माछीवाड़ा से भी कोरोना रिपोर्ट मिली है। पता चला है कि लुधियाना के माछीवाड़ा कस्बे में एक डाक्टर समेत 5 लोगों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है।

सेहत विभाग के मुताबिक माछीवाड़ा में भी कोरोना संक्रमण तेज हो रहा है। सेहत विभाग द्वारा एहतियात के तौर पर कस्बे में प्रिवैंटिव कार्रवाई की जा रही है।