सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर कहर! 5 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत

rajpoot
Prabhat Times
लखीसराय। (five relatives of sushant singh rajpoot died) बिहार के लखीसराय जिले में मंगलवार की सुबह-सुबह एक सड़क हादसे में सात लोगों की जान चली गई। जबकि चार अन्‍य लोग बुरी तरह घायल हैं। मरने वालों में पांच लोग फिल्‍म स्‍टॉर सुशांत सिंह राजपूत के रिश्‍तेदार बताए जा रहे हैं। उनके साथ कार ड्राइवर की भी मौत हुई है। मिली जानकारी के अनुसार हादसे के शिकार लोगों में से एक हरियाणा में एडीजीपी के पद पर तैनात सुशांत के बहनोई के बहनोई लालजीत सिंह थे। उनके दो बेटे, दो बेेटी और भगिना की भी दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल वाल्मिकि सिंह की इलाज के लिए पटना ले जाते समय रास्‍ते में मौत हो गई।
हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा मार्ग पर मंगलवार की सुबह 6.10 बजे यह हादसा हुआ है। इसमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ट्रक और टाटा सूमो की टक्कर में सूमो सवार लोगों की मौके पर मौत हो गई। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल ले जाया गया है। वहीं घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर किया गया है। उनमें से एक वाल्मिकि सिंह की रास्‍ते में मौत की सूचना मिली है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सकदाहा भंडरा के लोग पटना से लौट रहे थे।
सभी हादसे में मारे गए लालजीत सिंह की पत्‍नी के दाह संस्‍कार में शामिल होने पटना गए थे। लालजीत सिंह पूरे परिवार के साथ पटना में रहते थे। पत्‍नी के देहांत के बाद तेरहवीं कार्यक्रम के लिए गांव जा रहे थे। परिवार के कुल 15 लोग दो वाहनों पर सवार थे। उनमें से एक टाटा सुमो हादसे की शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि सिंकदरा-शेखपुर मुख्‍य मार्ग पर स्थित पिपरा गांव के पास पहुंचते ही एलपीजी सिलेंडर से लदे ट्रक से टाटा सुमो की आमने-सामने की टक्‍कर हो गई। ट्रक, पटना की ओर जा रहा था जबकि टाटा सुमो में सवार लोग जमुई खैरा जा रहे थे।
हादसे में मारे गए लोगों में लालजीत सिंह, भगिना नेमानी सिंह उर्फ अमित शंकर, रामचंद्र सिंह, भगिना देवी देवकी, डेजी कुमारी और ड्राइवर चेतन कुमार शामिल हैं। ड्राइवर, खैरा थाना क्षेत्र के सोनपे का बताया जा रहा है। वहीं बाल्मीकि सिंह और प्रसाद कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें सिकंदरा में प्राथमिक इलाज के बाद विशेष इलाज के लिए पटना भेज दिया गया है।

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें