Prabhat Times

चंडीगढ़। (8 Shooters identified in Sidhu Moose Wala Murder) पंजाब के मशहूर सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है और हत्याकांड में शामिल 8 शूटर्स की पहचान अब तक हो चुकी है.
इनमें से एक शूटर को पंजाब पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. बताया जा रहा है कि ये सभी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं और फिलहाल 7 शूटर्स किसी न किसी केस में फरार चल रहे हैं.

दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में ताबड़तोड़ रेड जारी

सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Murder) में शामिल शूटर्स को पकड़ने के लिए दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में ताबड़तोड़ रेड जारी है.
पंजाब पुलिस, दिल्ली पुलिस, राजस्थान पुलिस समेत कई राज्यों की पुलिस इन 7 शूटर्स को गिरफ्तार करने में जुटी है.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल हो सकते हैं ये शूटर

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या में शामिल शूटर्स की पहचान हुई है. इनमें से 2 शूटर महाराष्ट्र के पुणे के रहने वाले हैं, जबकि 3 शूटर पंजाब के रहने वाले हैं. हत्याकांड में शामिल 2 शूटर हरियाणा के और एक शूटर राजस्थान का रहने वाला है.मूसेवाला की हत्या में कौन-कौन शामिल?

  1. मनप्रीत सिंह मन्नू : पंजाब के तरनतारन के रहने वाले मनप्रीत सिंह मन्नू को पुलिस ने उत्तराखंड से गिरफ्तार किया था. इस पर लॉजिस्टिक सप्लाई करने और शूटर्स को गाड़ी प्रोवाइड करने का आरोप है.
  2. जगरूप सिंह रूपा : पंजाब के तरनतारन का रहने वाला है.
  3. हरकमल उर्फ रानू : पंजाब के भटिंडा का रहने वाला है.
  4. प्रियव्रत उर्फ फौजी : हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है. मुसेवाला हत्याकांड को लेकर हरियाणा पुलिस ने इस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी रखा है.
  5. मनजीत उर्फ भोलू : हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है.
  6. सौरव उर्फ महाकाल : महाराष्ट्र के पुणे का रहने वाला है.
  7. संतोष जाधव : महाराष्ट्र के पुणे का रहने वाला है.
  8. सुभाष बनौदा : राजस्थान के सीकर का रहने वाला है.

मानसा जिले में हुई थी मूसेवाला की हत्या

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की 29 मई को मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वो अपने दो दोस्तों के साथ खुद गाड़ी चलाकर जा रहे थे.
सिद्धू मूसेवाला पर मानसा जिले के जवाहरके गांव के पास हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई, जिसमें उनकी मौत हो गई और गाड़ी में मौजूद उनके 2 दोस्त बुरी तरह घायल हो गए.

 

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें