जालंधर (ब्यूरो): महानगर में दोपहर को ही कोरोना ब्लास्ट हो चुका है। कोरोना महामारी शुरू होने से लेकर अब तक के सबसे ज्यादा 84 मरीज़ आज रिपोर्ट हुए हैं। सेहत विभाग द्वारा अभी 84 मरीज़ों की डिटेल वैरीफाई की जा रही थी कि अचानक 12 और मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। जालंधर में आज कुल 96 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। जालंधऱ मे आज 1059 मरीज़ों की रिपोर्ट नेगेटिव भी मिली है।

आज एक बार फिर जालंधर देहात के डी.एस.पी. फिल्लौर दविन्द्र सिंह अत्तरी की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। जबकि इसके साथ ही रिज़नल ट्रांसपोर्ट आफिसर बरजिन्द्र सिंह की रिपोर्ट पोज़िटिव आने के पश्चात आज आर.टी.ए. दफ्तर में हड़कंप मच गया है।

पता चला है कि आर.टी.ए. दफ्तर के 4 महिला कर्मचारियों सहित 8 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। इन कर्मचारियों में से 7 कर्मचारी जिला प्रशासकीय कार्यालय में स्थित आर.टी.ए. कार्यालय में तैनात हैं, जबकि एक कर्मचारी ड्राईविंग ट्रैक पर तैनात है।

पता चला है कि आज सामने आए पोज़िटिव केसों में 8 मरीज़ रिज़नल परिवहन कार्यालय के कर्मचारी भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि एक मरीज़ ड्राईविंग ट्रैक तथा 7 मरीज़ आर.टी.ए. दफ्तर में कार्यरत हैं।

पढ़ें लिस्ट