Prabhat Times
जालंधर। (Aagaz celebrated the festival of Parshuram Jayanti and Eid)  एकता और भाईचारे का प्रतीक ईद और परशुराम जयंती के मौके पर समाज सेवी संस्था आगाज़ द्वारा अपने कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित किया गया। संस्था के चेयरमैन पी.डी. सिंह बिट्टू, प्रधान प्रधान परमप्रीत सिंह विट्टी द्वारा मुस्लिम भाईचारे के लोगों का मुंह मीठा करवा कर बधाई दी।
ईद के मौके पर आगाज़ के कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में आगाज संस्था के पदाधिकारियों द्वारा मुस्लिम एकता एकता कमेटी के प्रधान अब्दुल कयूम अपने साथियों सहित एकत्र हुए।
इस मौके पर चेयरमैन पी.डी. सिंह बिट्टू और प्रधान परमप्रीत सिंह विट्टी ने कहा कि सभी धर्म एक समान है। समाज का हर व्यक्ति हर धर्म का सम्मान करता है। लेकिन कुछ लोग निजी हितों के लिए समाज को धर्म के नाम पर बांटते हैं।
पी.डी. सिंह बिट्टू और परमप्रीत सिंह विट्टी ने कहा कि शरारती लोगों की ये घिनौनी साजिशें सफल नहीं हो सकती। क्योंकि आज पंजाब में हर धर्म के लोग हैं। सभी मिलजुल कर एकजुट होकर रहते हैं।
आगाज के पदाधिकारियों ने कहा कि समाज को धर्म के नाम पर बांटने वालों की साजिशे कामयाब नहीं हो सकती। पीडी सिंह बिट्टू और परमप्रीत सिंह विट्टी ने ईद और परशुराम जयंती की बधाई देते हुए समाज के हर वर्ग के लोगों से एकजुट होकर रहने की अपील की है।
इस मौके पर मुस्लिम एकता कमेटी के प्रधान अब्दुल कयूम, जरीफ सल्मानी, हशीन सल्मानी, बबलू सल्मानी, जाकिर सल्मानी, आदिल कयूब, आफताब सल्मानी, हशीब सल्मानी, गयूर सल्मानी, आगाज़ की तरफ से प्रदीप सिंह विक्की, मोहिन्द्र, दिनेश ओबराए, प्रभजीत सिंह, साहिलजोत चड्डा, सिमरतपाल सिंह, जोगिन्द्रपाल, अपारजोत सिंह, विपन हस्तीर, आशु शर्मा, आकाश शर्मा, अमृतपाल सिंह भी उपस्थित रहे।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें