Prabhat Times

जालंधर। (AAP candidate Raman Arora is getting the support of all sections of the society, victory is assured) पंजाब में 20 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए इस बार जालंधर सेंट्रल की सर्द फिजा में चुनावी सुगबुगाहट की गर्मी, स्थापित राजनीतिक पार्टियों के बजाय आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रमन अरोड़ा भर रहे हैं। इस हलके की राजनीति पर नज़र रखने वाले जानकारों का मानना है कि आम आदमी पार्टी ने यहां राजनीति के समीकरण बदल दिए हैं।
इसी सिलसिले में रमन अरोड़ा द्वारा पूरे हलके में जोरदार प्रचार अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में आज आम आदमी पार्टी की तरफ से भरत नगर, समीप गुरुनानकपुरा रेलवे फाटक एक मीटिंग का आयोजन किया गया।
इस मौके रमन अरोड़ा ने कांग्रेस सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि मैं चुनौती देते हुए कहता हूं कि कांग्रेस के मौजूदा विधायक के पास ऐसी कोई भी चीज नहीं हैं जिन्हें लेकर वे कह सकें कि मैंने इस क्षेत्र की जनता के लिए की हैं और जिसकी वजह से इस क्षेत्र का विकास हुआ हो।
रमन अरोड़ा ने कहा कि अब कांग्रेस पर जनता का कोई यक़ीन नहीं है। ऐसे में लोग मौजूदा कांग्रेस सरकार व विधायक से पूरी तरह असंतुष्ट व कांग्रेस और भाजपा के बीच बारी-बारी सत्ता की गेंद उछालने वाली इस क्षेत्र की जनता आम आदमी पार्टी को विकल्प के रूप में देख रही है।
रमन अरोड़ा ने कहा कि पार्टी दिल्ली की तर्ज पर शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, बेरोजगारी जैसे असल मुद्दो’ पर चुनाव लड़ रही है। रमन अरोड़ा ने जनता से उन्हें भारी मतों से जिताने की अपील भी की।

ये भी पढ़ें