Prabhat Times
बटाला। (AC Blast Batala) बटाला के राम तीर्थ रोड पर स्थित रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के घर में एसी में ब्लॉस्ट हो गया, इस कारण एसी में आग लग गई। आग लगने से रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर, उसकी पत्नी और एक अन्य व्यक्ति झुलस गया। तीनों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
वहीं, ब्लॉस्ट के कारण एसी भी पूरी तरह जल गया और एसी के सामने वाली दीवार की पीवीसी और सोफा जल गया। धमाके के कारण एक दरवाजा भी टूट गया। वहीं आस पड़ोस के लोगों ने आग पर काबू पाया।
सिविल अस्पताल में भर्ती गैस चूल्हे रिपेयर करने वाले नंदू पुत्र सादक मसीह निवासी ईसा कॉलोनी बटाला ने बताया कि शुक्रवार सुबह 9 बजे के करीब उसे रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर प्यारा सिंह ने घर में बुलाया था। उन्होंने एसी का कम्प्रेशर या सिलेंडर से गैस लीक होने की आशंका जताई।
जब वह घर गया तो अचानक से एसी में ब्लॉस्ट हो गया। ब्लॉस्ट के कारण लगी आग आग से कमरे में मौजूद प्यारा सिंह, उसकी पत्नी और वह खुद बुरी तरह से झुलस गए।
तभी आस-पास के लोगों ने उक्त दंपति को पास के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां से उन्हें अमृतसर रेफर कर दिया गया। जबकि नंदू को सिविल अस्पताल बटाला में भर्ती करवाया गया है। इस हादसे में एसी पूरा जल गया।
वहीं, दीवार पर हुई पीवीसी भी जल गई और सोफे को भी आग लग गई। घर का दरवाजा भी टूट गया। हादसे में नंदू की बाजू और टांगे जली हैं, जबकि बताया जा रहा है कि प्यारा सिंह की हालत गंभीर है। नंदू 20 प्रतिशत झुलसा है।

ये भी पढ़ें