Prabhat Times
तरनतारन। पंजाब के तरनतारन में रविवार देर रात एक सड़क हादसे (Accident) में चार युवकों की मौत हो गई। इनमें से देा आपस में सगे भाई थे। बताया जा रहा है कि एक मोटरसाइकल को टक्कर मारकर फॉर्च्यूनर कार का चालक मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस ने चारों शवों को मोर्चरी भिजवाने के साथ ही आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।
हादसा देर रात करीब 2 बजे अमृतसर-खेमकरण रोड पर हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार गांव ठट्ठगढ़ का सुखबीर सिंह अपने भाई रिंकलबीर सिंह के अलावा गोहलवड़ निवासी रमनदीप सिंह और झब्बाल निवासी लवदीप सिंह के साथ एक रिश्तेदार से मिलकर वापस लौट रहा था। भिखीविंड से झब्बाल की ओर आते वक्त गांव छिछरेवाल के पास इनकी मोटरसाइकल एक फॉर्च्यूनर कार की चपेट में आ गई। आमने-सामने की भिड़ंत के बाद कार (04 डब्ल्यू 2345) का चालक मौके से फरार हो गया।
घटना की जानकारी मिलते ही थाना झब्बाल के प्रभारी इंस्पेक्टर गुरचरन सिंह व ड्यूटी अफसर एसआई कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे। चारों युवकों के शवों को मोर्चरी भिजवाकर हादसे की जांच शुरू कर दी है। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल का कहना है कि चारों मृतक नौजवान मेहनत-मजदूरी करने वाले परिवारों से सबंधित थे। फॉर्च्यूनर गाड़ी के चालक के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें