Prabhat Times
जालंधर। (Accident babu jagjeevan ram chowk jalandhar) महानगर जालंधर मे दिन निकलते ही बड़ा हादसा हुआ है। जालंधर के बाबू जगजीवन राम चौक में अज्ञात वाहन ने पैदल जा रहे व्यक्ति को कुचल दिया। राहगीर को अज्ञात वाहन काफी दूर तक खींच ले गया। बताया जा रहा है कि राहगीर के शरीर को टुकड़े हो गए। उधर, ईलाके की खस्ता हाल सड़कों और धीरे चल रहे सड़क निर्माण कार्य को लेकर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार शीतल अंगुराल ने बड़ा आरोप लगाया है। शीतल अंगुराल ने मांग की है कि सड़क निर्माण करने वाली कंपनी के खिलाफ केस दर्ज किया जाए।
जानकारी के मुताबिक बाबा बालक नाथ मंदिर, बस्ती गुजां में साईकल रिपेअर का काम करने वाले मनजीत कुमार बण्टी आज सुबह रूटीन की तरह पैदल ही घर से काम पर निकला था। बाबू जगजीवन राम चौक के निकट उसे अज्ञात वाहन ने कुचल दिया और फरार हो गया। सूचना मिलते ही ईलाके के लोग एकत्र हो गए। घटनास्थल को देखने से स्पष्ट है कि अज्ञात वाहन मनजीत कुमार को काफी दूर तक खींच ले गया। मनजीत के तीन बच्चे हैं। पुलिस द्वारा अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।
उधर, आप उम्मीदवार शीतल अंगुराल ने मांग की है कि सड़क निर्माण करने वाली कंपनी के खिलाफ केस दर्ज किया जाए। शीतल ने कहा कि ईलाके का बुरा हाल हो चुका है। विकास कार्य करवाने के नाम पर लोगों का जीना दुश्वार कर दिया गया है। काफी समय से सड़कें खोद दी गई है, सारा ट्रैफिक एक साईड पर चल रहा है। जो कि रोजाना दुर्घटनाओं का कारण बनता है। शीतल अंगुराल ने कार्रवाई की मांग की है।

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें