Prabhat Times
जालंधर। (Accident Follow Up Jalandhar) महानगर जालंधर के पॉश एरिया अर्बन एस्टेट में हुए हादसे की परतें खुलनी शुरू हो गई हैं। प्रभात टाइम्ज़ द्वारा मामले को प्रमुखता से उठाने के पश्चात हरकत में आई पुलिस ने सगे भाईयों को कुचलने वाले रईसजादे की पहचान पुलिस ने कर ली है। आरोपी की पहचान करण उर्फ घौनी पुत्र रणधीर कुमार वासी सुभाष नगर के रूप में बताई गई है।
गरीब व्यक्ति को कुचलने के मामले में नामजद होने के पश्चात अब पुलिस ने रईसजादे करण उर्फ घौनी के खिलाफ नाईट कर्फ्यु नियमों के उल्लंघन के आरोप में भी केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।
बता दें कि बीते दिन अर्बन एस्टेट रेड लाईट चौक के निकट तेज रप्तार KIA गाड़ी ने मोटर साईकल सवार सगे भाई विशू और प्रकाश को टक्कर मार दी और मौके से भाग निकले। अस्पताल में प्रकाश की मृत्यु हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे इंस्पेकटर रशमिन्द्र सिद्धू मौके पर पहुंचे और जांच के दौरान घटनास्थल से कुछ दूरी पर KIA गाड़ी (पी.बी. 08 ई.आर. 0546) बरामद कर ली। कार दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण आरोपी कार वहां छोड़ गया।
पता चला है कि आरोपियों द्वारा मामले को रफा-दफा करने के लिए पीड़ित परिवार से संपर्क किया जा रहा था। पुलिस भी रूटीन कार्रवाई में व्यस्त थी, लेकिन जब मामला ए.सी.पी. हरिन्द्र गिल और इंस्पेक्टर रशमिन्द्र सिद्धू तक पहुंचा तो गंभीरता से लेते हुए इस मामले की परतें खुलनी शुरू हो गई।
पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी कार चालक की पहचान की है। इंस्पेक्टर रशमिन्द्र सिद्धू ने बताया कि कार चालक की पहचान करण पुत्र रणधीर कुमार वासी सुभाष नगर के रूप में हुई है। इंस्पेक्टर रशमिन्द्र सिद्धू ने बताया कि आरोपी कार चालक करण उर्फ घौनी के खिलाफ सड़क दुर्घटना के साथ साथ अब नाईट कर्फ्यु नियमों के उल्लंघन के आरोप में भी केस दर्ज कर लिया गया है। इंस्पेक्टर रशमिन्द्र सिद्धू का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

‘लक्की-गणेष’ बुक से है करीबी नाता!

पॉश एरिया में गरीब व्यक्ति को कुचलने वाले इस रईसजादे को लेकर खासी चर्चा चल रही है। पता चला है कि करण उर्फ घौनी का डी.ए.वी. कालेज के निकट पॉश कालोनी में भी घर है। चर्चा है कि सड़क दुर्घटना व कर्फ्यु नियमों के उल्लंघन के आरोपी करण की शहर में मैचों पर सट्टा लगाने वाली बड़ी बुक ‘लक्की-गणेष’ से काफी करीबी नाता है।
पता चला है कि घटना की रात करण व उसके साथ दो और लोग भी कार में मौजूद थे। ये भी चर्चा है कि कानून तोड़ने का शौक रखने वाले करण व उसके साथी रईसजादे कार में कथित तौर पर शराब पी रहे थे। इस बारे में इंस्पेक्टर रशमिन्द्र सिद्धू का कहना है कि सूचनाएं मिल रही हैं। आरोपी करण के गिरफ्त में आने पर उसके साथ कार में मौजूद उसके साथियों का पता चल पाएगा और बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें