Prabhat Times
होशियारपुर। होशियारपुर (Hoshiarpur) जिला में दर्दनाक हादसा हुआ है। जिले के माहिलपुर कस्बे के नजदीकी इलाके कोटफतूही में दो कारें नहर में गिर गई। एक गाड़ी में सवार युवक तो बच गया, लेकिन जब सुबह वो अपनी गाड़ी नहर से निकालने आया तो उसी जगह पर एक और स्विफ्ट कार नहर में मिली। जिसमें सवार दोनो युवक मृत पाए गए।
जानकारी के मुताबिक बीती रात कोट फतूही निवासी मनजिन्द्र की बर्थडे था। युवक जतिन्द्र अपनी सफारी गाड़ी में बर्थ-डे पार्टी से लौट रहा था कि टी प्वाईंट पर टाटा सफारी की ब्रेक फेल हो गई और गाड़ी नहर में गिर गई। जतिन्द्र शीशा तोड़ कर जैसे तैसे गाड़ी से निकल आया और घर चला गया।
सुबह जब वो अन्य लोगों को साथ लेकर नहर से अपनी टाटा सफारी गाड़ी निकालने आया तो उनके होश गुम हो गए। उसी जगह पर एक स्विफ्ट कार भी नहर में गिरी मिली। घटना की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही थाना माहिलपुर के एस.एच.ओ. सतविन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और सर्च आप्रेशन चलाया।
थाना माहिलपुर के एस.एच.ओ. सतविन्द्र सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि कार सवार अनमोलदीप सिंह तथा जसदीप सिंह वासी कोटफतूही की नहर में डूब जाने से मृत्यु हो गई। एस.एच.ओ. सतविन्द्र ने बताया कि दोनो के शव बरामद कर लिए गए हैं। उन्होने बताया कि टाटा सफारी गाड़ी सवार जतिन्द्र की सफारी गिरने के बाद स्विफ्ट गाड़ी देर रात नहर में गिरी। जिसका पता सुबह चला। एस.एच.ओ. सतविन्द्र ने बताया कि हादसे में मृत युवक जसदीप सिंह कुछ समय पहले ही दुबई से लौटा था।

ये भी पढ़ें