Prabhat Times
जालंधर। (Accident Jalandhar) महानगर जालंधर में बड़ा ही दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में डिप्स स्कूल की महिला कर्मचारी की दर्दनाक मौत हो गई है। पता चला है कि सुरानुस्सी एरिया में स्कूल की महिला कर्मचारी को आर्मी ट्रक ने टक्कर मारी और रूकने की बजाए ट्रक चालक शव काफी दूर तक घसीट ले गया। बाद में ड्राईवर ने टायर में फंसा शव निकाला और फिर ट्रक भगा दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक आज शाम सुरानुस्सी में आर्मी के तेज रफ्तार ट्रक ने महिला सुमन शर्मा सुरानुस्सी में सड़क क्रास कर रही थी कि अचानक आर्मी के तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी।
दुर्घटना के तुरंत बाद ट्रक चालक ने ट्रक नहीं रोका और सुमन का शव दूर तक घसीटता ले गया। आगे जाकर ड्राईवर ने सुमन का शव टायरों से निकाला और फिर ट्रक भगा दिया। सुमन शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई।
दर्दनाक दुर्घटना के कारण आसपास सैंकड़ो लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचित किया। घटनास्थल पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी बावा ने बताया कि उसने दुर्घटना देखी तो वे भागा। लेकिन चालक ने ट्रक भगा दिया।
उसने अपनी एक्टिवा पर ट्रक का पीछा किया और वीडियो बनाते हुए उसे ट्रक रूकने के लिए कहा, लेकिन ट्रक चालक ने उसे भी साईड मार दी। वे बमुश्किल गिरते गिरते बचा।
सूचना मिलते ही महिला के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। मृतका के परिजनों का मौके पर ही रो रो कर बुरा हाल था। थाना नम्बर 1 के जांच अधिकारी के मुताबिक महिला की पहचान सुमन शर्मा के रूप में हुई है। वे डिप्स स्कूल में कार्यरत है। एक सवाल के जवाब में जांच अधिकारी ने बताया कि ट्रक कब्जे में लिया जा रहा है और घटना संबंधी कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
ये भी पढ़ें