Prabhat Times

जालंधर। महानगर में शनिवार देर रात बड़ा हादसा हुआ है। नकोदर रोड़ पर आर.के. ढाबा के निकट हुए बड़ी दुर्घटना में शहर के युवा कारोबारी समेत 2 युवकों की मृत्यु हो गई।
जानकारी के मुताबिक होटल सेखों ग्रैंड को लीज़ पर चलाने वाले बलदेव चौहान का बेटा अमित चौहान वासी मधुबन कालोनी बीती रात करीब 2.30 बजे अपने दोस्त जसप्रीत वासी कमल विहार तथा एक अन्य युवक पौपी के साथ होटल सेखों ग्रैंड से काम खत्म होने के पश्चात अपनी स्विफ्ट डिजाईर कार में घर लौट रहे थे।
बताया जा रहा है कि नकोदर रोड़ पर आर.के. ढाबा के निकट कार अनियत्रिंत हो कर पिल्लर से जा टकराई।  संभवतः कार की गति तेज होने के कारण पिल्लर से टकराने के पश्चात जसप्रीत व अमित की कार वहां खड़ी एक कार में जा टकराई।
भीषण हादसे में अमित की स्विफ्ट कार बुरी तरह से डैमेज हो गई। भीषण हादसे मे जसप्रीत और अमित चौहान और पौपी बुरी तरह से घायल हो गए।
सूचना मिलते ही पुलिस व 108 एंबूलैंस मौके पर पहुंचे। कर्मचारियों ने जसप्रीत अमित व पौपी को अस्पताल पहुंचाया। जहां जसप्रीत और अमित चौहान को मृत करार दिया गया।
बता दें कि अमित चौहान के पिता बलदेव चौहान पहले होटल इंद्रप्रस्थ में बतौर मैनेजर कार्यरत थे। कुछ माह पहले ही उन्होने होटल सेखों ग्रैंड लीज़ पर लिया था। जहां सारा काम अमित चौहान ही देखता था।