Prabhat Times
अमृतसर/रोपड़। भविष्य संवारने के सपने संजोए विदेश गए दो पंजाबी युवकों की मृत्यु का समाचार है। अमृतसर के एक युवक की मृत्यु कनाडा का ब्राम्पटन के वसाखा बीच पर डूबने से हुई तथा रोपड़ के एक नौजवान की मृत्यु कुवैत में एक्सीडैंट में हुई। कुवैत में हुई बड़ी दुर्घटना में पंजाबी युवक जिंदा जल गया।
जानकारी के मुताबिक अमृतसर के वेरका के गांव नंगली निवासी सतविन्द्र सिंह ने बताया कि उनका बेटे गुरप्रीत सिंह गिल लगभग साढे तीन साल पहले कनाडा गया था, जहां स्टडी कम्पलीट करेन के बाद कुछ माह पहले ही वर्क परमिट मिला था। उन्हें जानकारी मिली की गुरप्रीत वसाखा बीच पर नहाते समय डूब गया।
बताया जा रहा है कि बीती शाम काम से लौटने के पश्चात वे दोस्तों के साथ बीच पर गया था। जहां नहाते समय वे डूब गया। घटना से परिवार सकते में हैं। कोविड-19 के कारण सभी फ्लाईटस बंद होने के कारण परिवार बेटे का चेहरा देखने के लिए तरस रहा है। गांव वासियों ने सरकार से मांग की है कि शव यहां लाने के लिए मदद की जाए।
उधर, दूसरी दुःखदायी घटना रोपड़ के गांव मीरपुर से है। जानकारी मिली है कि रोपड़ के मीरपुर निवासी युवक पिछले समय से कुवैत गया हुआ था। भारतीय समयानुसार तड़कसार कुवैत में हुए भीषण हादसे में बलविन्द्र (45) की मृत्यु हुई। बताया जा रहा है कि बड़े ट्राले में हुई भीषण टक्कर में बलविन्द्र जिंदा जल गया।

ये भी पढ़ें