Prabhat Times
जालंधर। (Accident Jalandhar) महानगर जालंधर में बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में एक रईसजादे ने मोटर साईकल सवार सगे भाईयों को कुचल दिया। हादसे को अंजाम देने के बाद रईसजादा मौके से फरार हो गया। घायल भाईयों को अस्पताल ले जाया गया, जहां एक की मृत्यु हो गई।
पुलिस ने जांच के दौरान रईसजादे की KIA गाड़ी घटनास्थल से कुछ दूरी से बरामद की है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद रईसजादा दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी कुछ ही दूरी पर छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने गाड़ी ज़ब्त कर जांच शुरू की है।
जानकारी के मुताबिक गोल्डन एविन्यू निवासी सगे भाई विशू और प्रकाश मोटर साईकल पर अर्बन एस्टेट ईलाके से गुजर रहे थे। जैसे ही दोनो अर्बन एस्टेट में रैड लाईट के निकट पहुंचे तो अचानक तेज रफ्तार KIA गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर के कारण वे दोनो घायल हो गए।
KIA सवार रईसजादा मौके से फरार हो गया। दुर्घटना में घायल दोनों भाईयों को अस्पताल ले जाया गया। जहां प्रकाश की मृत्यु हो गई। सूचना मिलते ही थाना नम्बर 7 के एस.एच.ओ. रेशमिन्द्र सिंह सिद्धू मौके पर पहुंचे।
मृतक प्रकाश के भाई विशू के मुताबिक वे मूल रूप से मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं और यहां गोल्डन एविन्यू ईलाके में रहते हैं। संपर्क करने पर थाना नम्बर 7 के एस.एच.ओ. रशमिन्द्र सिंह सिद्धू ने बताया कि घटनास्थल पर जांच के दौरान देखा गया कि गाड़ी दुर्घटना के बाद किस तरफ भागी है।
दुर्घटना के कारण गाड़ी का ऑयल लीक कर गया था। एरिया में सर्च के दौरान KIA गाड़ी बरामद कर ली गई है। जिला परिवहन कार्यालय से गाड़ी डिटेल निकलवा कर रईसजादे को काबू किया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने गाड़ी ज़ब्त करके केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें