Prabhat Times
नई दिल्ली। कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया कटवे (Shanaya Katwe) को हुबली ग्रामीण पुलिस ने उसके भाई राकेश कटवे की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. राकेश का मृत सिर देवरागुडीहल के जंगल में पाया गया था, जबकि उनके शेष शरीर के हिस्सों को गडग रोड और हुबली के कई इलाकों में फेंक दिया गया था. धारवाड़ जिला पुलिस ने मामले की जांच के लिए कई टीम बनाई थी.
पुलिस की इन टीमों ने 4 संदिग्धों को गिरफ्तार किया. रिपोर्ट के मुताबिक, नियाज अहमद काटिगर, तौसीफ चन्नापुर, अल्ताफ मुल्ला और अमन गिरानीवाले के रूप में पहचान हुई. पुलिस को पता चला कि हत्या राकेश की बहन शनाया कटवे के प्रेम संबंध से जुड़ी थी.

प्रेमसंबंध को के खिलाफ था भाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह कथित रूप से आरोपी नियाजअहमद कटिगर के साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन उसके भाई ने उनके रिलेशनशिप का विरोध किया था, जिसके बाद कटिगर ने कथित रूप से राकेश को मारने की साजिश रची.
रिपोर्ट में कहा गया है कि शनाया ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए 9 अप्रैल को हुबली का गई थीं और उसी दिन था उनके भाई की हत्या उनके घर में हुई थी.

पहले दबाया गला और फिर काटा

राकेश की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. अगले दिन, कटिगर और उसके दोस्तों ने शरीर को काट दिया और शहर के अलग-अलग जगहों पर उनके शरीर के अंगों का फेंक दिया. शनाया कटवे को हुबली ग्रामीण पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

इस फिल्म से किया था डेब्यू

बता दें कि शनाया ने साल 2018 में आई राघवंका प्रभु स्टारर ‘इदम प्रेमम जीवनम’ से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की. उनकी आने वाली फिल्म में ‘ओन्डू घन्टेया काठे’ भी शामिल है.
ये भी पढ़ें