रेव पार्टी में Drug लेता पकड़ा गया बॉलीवुड स्टार Shraddha Kapoor का भाई

siddhant

Prabhat Times
बेंगलुरु। (actress brother siddhant kapoor in police-custody rave party) बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर (Shraddha Kapoor’s brother Siddhanth Kapoor) को रविवार रात बेंगलुरु के एक होटल में चल रही रेव पार्टी में पुलिस छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया है.
बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक वह कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने वाले 6 लोगों में शामिल हैं. पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एमजी रोड स्थित एक होटल में छापेमार कार्रवाई की. पुलिस के मुताबिक यहां रेव पार्टी चल रही थी.
पुलिस रेड के बाद रेव पार्टी में नशीली दवाओं के सेवन के संदेह में कुछ लोगों के नमूने जांच के लिए लैब भेजे गए.
डॉ. भीमाशंकर एस. गुलेद, डीसीपी, ईस्ट डिवीजन, बेंगलुरु सिटी ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में जिन 6 लोगों द्वारा ड्रग्स कंज्यूम करने की पुष्टि हुई, उनमें से एक सैंपल अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर का था.
पुलिस के मुताबिक यह स्पष्ट नहीं है कि ये लोग पहले से ड्रग्स का सेवन करके पार्टी में पहुंचे थे, या होटल में इसका सेवन किया. इस मामले में बेंगलुरु पुलिस सभी 6 आरोपियों को उलसुरु थाने लेकर पहुंची.

कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुके हैं सिद्धांत कपूर

सिद्धांत कपूर भी अभिनय की दुनिया से जुड़े हुए हैं, हालांकि उनका एक्टिंग करियर अब तक फ्लॉप रहा है. उन्होंने ‘शूटआउट एट वडाला’ से फिल्मों में डेब्यू किया था.
अनिल कपूर, कंगना रनौत और जॉन अब्राहम इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद वह अनुराग कश्यप निर्देशित साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘अगली’ में नजर आए.
सिद्धांत अपनी बहन श्रद्धा कपूर के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. दोनों फिल्म ‘हसीना पार्कर’ में एक साथ नजर आए थे.
इस फिल्म में श्रद्धा ने दाऊद की बहन की भूमिका निभाई थी, सिद्धांत ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की भूमिका में नजर आए थे.
सिद्धांत फिल्म ‘चेहरे’ में भी थे. इसके अलावा वह ‘भौकाल’ नाम की वेब सीरीज में भी काम कर चुके हैं.

सुशांत सिंह राजपूत केस मं श्रद्धा से NCB ने की थी पूछताछ

आपको बता दें कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर उन लोगों में शामिल थीं, जिनसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पूछताछ की थी.
श्रद्धा और सुशांत फिल्म छिछोरे में एक साथ नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि श्रद्धा कपूर कई दफा लोनावला में सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस पर पार्टी अटेंड करने पहुंची थीं.
उन्होंने भी एनसीबी की पूछताछ में पार्टी अटेंड करने की बात कबूल की थी, लेकिन ड्रग्स से किसी प्रकार का संबंध होने से इनकार किया था. एनसीबी के हाथ भी इस मामले में कुछ ठोस सबूत नहीं मिला.

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें