Prabhat Times
मुंबई। (VJ chitra) बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लिए साल 2020 किसी बुरे सपने से कम नहीं है. इस साल कई एक्टर और एक्ट्रेस की आत्महत्या करने की खबरें सामने आती रही है.
इस लिस्ट में अब एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है. तमिल टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा (VJ Chitra) की सुसाइड की खबर सामने आ रही है. 28 साल की वीजे चित्रा का शव एक चेन्नई के एक कमरे में मिला है.
बताया जा रहा है कि चित्रा ने चेन्नई (Chennai) के नसरपेट में स्थित होटल के एक कमरे में कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. होटल के कमरे में उनका शव लटका पाया गया है.
उन्होंने हाल ही में चेन्नई के एक मशहूर बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी. वीजे चित्रा के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है.
एक्ट्रेस वीजे चित्रा (VJ Chitra) को पांडियन स्टोर्स के सीरियल में उनके किरदार के लिए जाना जाता है, जो फिलहाल विजय टीवी पर प्रसारित होता है. चित्रा इस धारावाहिक में मुलई की भूमिका निभा रही थीं.
एक रिपोर्ट के मुताबिक, ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग करने के बाद चित्रा रात करीब 2:30 बजे होटल लौटी थी. वो होटल में अपने मंगेतर के साथ रह रही थीं.
पुलिस को दिए बयान में हेमंत ने बताया कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं, लेकिन वो काफी देर तक बाहर नहीं आईं और न ही दरवाजा खटखटाने पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी.
इसके बाद हेमंत ने होटल के स्टाफ को इसके बारे में जानकारी दी और जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो सीलिंग से उनका शव लटका मिला.फैंस ट्वीट कर कह रहे हैं कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि चित्रा ने सुसाइड कर लिया और अब इस दुनिया में नहीं हैं.
एक्ट्रेस चित्रा की मौत पर अब तक उनके परिवार या दोस्तों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. वहीं, दूसरी तरफ एक्ट्रेस के फैंस के लिए यह यकीन कर पाना मुश्किल है कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहीं.

ये भी पढ़ें