Prabhat Times

जालंधर। सहकारिता मंत्री पंजाब सुखजिन्दर सिंह रंधावा की तरफ से जालंधर के अतिरिक्त उपायुक्त विशेष सारंगल को स्वतंत्रता दिवस सम्बन्धित जिला स्तरीय समागम को सुचारू ढंग के साथ आयोजित करवाने के लिए किये गए उचित प्रबंधों के लिए प्रशंसा पत्र दिया गया है।

अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर को लिखे पत्र में मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा जोकि जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में बतौर मुख्य मेहमान शामिल हुए थे, ने कार्यक्रम को बड़े स्तर पर सफल बनाने के लिए एडीसी की तरफ से किये गए बेहतरीन प्रबंधों की भरपूर प्रशंसा की गई है।

उन्होंने कहा कि कोविड -19 महामारी के मद्देनज़र जिला प्रशासन ख़ासकर अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर की तरफ से इस राष्ट्रीय त्योहार को यादगार बनाने और पूरे उत्साह और देश भक्ति की भावना के साथ मनाने के लिए बहुत ही बढ़िया ढंग के साथ ड्यूटी निभाई गई।

श्री रंधावा ने कहा कि समारोह दौरान देश भक्ति के संदेश का प्रचार करने के अलावा लोगों में कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता पैदा करन के लिए हर संभव प्रयास किये गए।

बता दें कि भारतीय प्रशासनिक सेवाओं (आई.ए.एस.) साल 2013 बैंच के अधिकारी श्री विशेष सारंगल की तरफ से इस साल बतौर अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (विकास) जालंधर के तौर पर कार्यभार संभाला गया था।

सारंगल की तरफ से इस से पहले शहर में मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्मार्ट सिटी और अतिरिक्त कमिशनर नगर निगम जालंधर के तौर पर सेवाएं निभाई गई हैं, जिन्हें तत्कालीन डिप्टी कमिशनर जालंधर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा की तरफ से कोरोना वायरस महामारी के संकट दौरान महत्वपूर्ण ड्यूटी निभाने के कारण सम्मानित भी किया गया था।