पुलिस विभाग से इस्तीफा देने के बाद अब कुंवर विजय प्रताप सिंह करेंगे ये काम

Prabhat Times
चंडीगढ़। (Kunwar Vijay Pratap Singh) असूलों और सिद्धांतो की खातिर पुलिस विभाग से इस्तीफा देने वाले आई.पी.एस. अधिकारी कुंवर विजय प्रताप सिंह को लेकर बड़ी खबर सामने आई रही है। पंजाब पुलिस मे आई.जी. पद से इस्तीफा देने के पश्चात कुंवर विजय प्रताप सिंह ने वकालत करने के लिए लाईसैंस मिल गया है। आई.पी.एस. कुंवर विजय प्रताप सिंह अब एडवोकेट कुंवर विजय प्रताप सिंह कहलाएंगे।
शुक्रवार को बार कौंसल आफ पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने कुंवर विजय प्रताप सिंह को प्रैक्टिस करने के लिए लाईसैंस दिया है। बार कौंसल के सचिव व अन्य सदस्यों ने कुंवर विजय प्रताप सिंह को लाईसैंस दिया।
बता दें कि कुंवर विजय प्रताप सिंह के पुलिस विभाग से इस्तीफा देने के बाद अटकलें लगाई जा ही थी कि वे राजनीति में कदम रखेंगे। लेकिन फिलहाल इन अटकलों पर विराम है।
पुलिस विभाग से सेवानिवृत्ती प्राप्त करने के पस्चात कुंवर विजय प्रताप सिंह ने तत्काल स्कीम में लाईसैंस के लिए आवेदन किया था। जिस पर बार कौंसल द्वारा आज उन्हें वकालत करने के लिए लाइसैंस दिया। बता दें कि कौंसल द्वारा अब कुंवर विजय प्रताप सिंह को अनुशासनी कमेटी का को-आप्टड सदस्य भी बना दिया है।
ये भी पढ़ें