Prabhat Times
नई दिल्ली। (kissan andolan) केंद्र सरकार के रवैये को देखते हुए किसानों में रोष बढ़ता जा रहा है। एक माह से लगातार धरने पर बैठे किसानों में उबाल आ रहा है।
पिछले दिनों एक संत समेत कई किसान अपनी जान दे चुके हैं। इसी बीच आज जलालाबाद बार एसोसिएशन के सदस्य एडवोकेट अमरजीत सिंह ने भी किसानों के समर्थन में सुसाईड कर ली है।
कम्प्यूटर टाईप्ड सुसाईड नोेट में एडवोकेट अमरजीत ने पी.एम. नरेंद्र मोदी को अडानी और अंबानी का पी.एम. बताया है।
 दिल्ली में किसानों का धरना लगातार 1 महीने से जारी है वहीं आज सुबह किसानों के समर्थन में आए वकील ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली गई।
गंभीर हालत में वकील को पीजीआई रोहतक रैफर किया गया है, जहां उनकी मौत हो गई। वकील अमरजीत सिंह फाजिल्का जिले की जलालाबाद बार एसोसिएशन के सदस्य थे ।
जानकारी अनुसार वकील ने टिकरी बॉर्डर से करीब 6 किलोमीटर दूर पकौड़ा चोक के पास जहरीला पदार्थ निगला था। उन्होंने प्रधानमंत्री के नाम लिखा पत्र भी छोड़ा।
प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में अमरजीत ने तीनों कृषि कानूनों को किसान विरोधी बताया । उन्होंने किसान आंदोलन के समर्थन में अपना बलिदान देने की बात लिखी।
अमरजीत सिंह ने पत्र में लिखा प्रधानमंत्री कुछ लोगों के ही बनकर रह गए। तीनों कृषि बिल किसान ,मजदूर और आम आदमी का जीवन तबाह कर देंगे। किसानों ,मजदूर और आम आदमी की रोजी रोटी मत छीनो।
बताया जा रहा है कि पीड़ित वकील प्रधानमंत्री के नाम पत्र पहले से टाइप कर लाया था। टाइप्ड पत्र में हाथ से लिखा न्यायपालिका भी जनता का विश्वास खो चुकी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पढ़ें सुसाई़ड नोट

ये भी पढ़ें