बटाला (गौरव सेठ): बटाला इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन एडवोकेट सुरेश भाटिया को एक बार फिर प्रदेश कार्यकारिणी में सदस्य मनोनीत किए जाने से जिला भाजपा में नए जोश का संचार हुआ है।

लगातार तीसरी बार प्रदेश कार्यकारिणी में जगह कायम रखने में कामयाब हुए एडवोकेट सुरेश भाटिया इसका श्रेय अपने सहयोगी कार्यकर्ताओं के देते हैं। जिनके सहयोग से वे दिन रात पार्टी की नीतियां व कार्यक्रम जन जन तक पहुंचाने में सफल रहे हैं।

पूर्व सांसद विजय सांपला, श्वेत मलिक तथा प्रदेशाध्यक्ष अश्वनी शर्मा का धन्यवाद करते हुए एडवोकेट सुरेश भाटिया ने कहा कि हाईकमान द्वारा जो जिम्मेदारी उन्हे सौंपी है वे उसे पूरी मेहनत व तनदेही के साथ निभाएंगे।

भाटिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा कोरोना महामारी के दौरान देश के हर वर्ग को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सशक्त व्यक्तित्व तथा दूरदर्शी सोच के कारण आज भारत में कोरोना उतनी तेजी से नहीं फैला, जितना विदेशों में।

भाटिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही आज भारत दुनिया के कई शक्तिशाली देशों की प्रथम श्रेणी में जगह बना पाया है। उन्होने कहा कि भाजपा हाईकमान की नीतियां व कार्यक्रम जन जन तक पहुंचाने के लिए उनका अभियान जारी रहेगा।