Prabhat Times
जालंधर। (airtel) टेलीकॉम कंपनियां एक दूसरे को टक्कर देने के लिए प्लान के साथ नई-नई सर्विसेज़ देने का ऐलान कर रही हैं।
इसी बीच अब एयरटेल ने भी अपने ग्राहकों के लिए नई सेवा का ऐलान किया है। दरअसल Airtel अपने कस्टमर्स को Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन देना शुरू किया है।
खास बात ये है कि ये सर्विस मोबाइल यूज़र्स के साथ-साथ एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान के साथ भी Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन दे रही है।
एयरटेल वेबसाइट के मुताबिक इस नई सेवा का फायदा 499 रुपये से ऊपर के पोस्टपेड या 999 रुपये से ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान यूज़र्स को इस ऑफर का फायदा मिलेगा।

एयरटेल का 499 वाला पोस्टपेड प्लान

एयरटेल के 499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में 75 जीबी डेटा दिया जाता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी मिलते हैं।
इसमें अमेज़न प्राइम और एयरटेल एक्सट्रीम मेंबरशिप भी दी जाती है।
इसके अलावा ब्रॉडबैंड प्लान के साथ दिए जाने वाले Disney+ Hotstar प्लान के बारे में बात करें तो 999 रुपये वाले Airtel XStream एंटरटनेमेंट ब्रॉडबैंड प्लान के साथ ये ऑफर दिया जा रहा है।
वहीं 1,499 रुपये के प्लान के साथ Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। इसके अलावा 3,999 रुपये वाले प्लान के साथ भी ये सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।

सिर्फ चुनिंदा ग्राहको को

कंपनी का कहना है कि फिलहाल ये ऑफर चुनिंदा ग्राहकों को दिया जा रहा है।
अगर आप भी एयरटेल के पोस्टपेड या ब्रॉडबैंड ग्राहक हैं और जानना चाहते हैं कि आपको डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी की मुफ्त मेंबरशिप मिली है या नहीं, तो आपको एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाना होगा।
कंपनी ने बताया कि ग्राहक प्रत्येक पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान के लिए एक ही बार इस ऑफर का फायदा उठा सकता है।

Share the information