अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, इमोशनल हुए अक्षय, कही ये बात

Akshay Kumar
Prabhat Times
मुंबई। (Akshay Kumar Mother Aruna Bhatia Death) अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया है. बुधवार (8 सिंतबर) की सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली. अक्षय कुमार ने इस दुखद खबर की जानकारी फैंस को सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए दी है. कुछ दिन पहले ही उनकी तबीयत खराब होने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था. एक्टर हाल ही में उन्हें देखने के लिए भारत वापस आए थे.
बीमार मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) के लिए एक दिन पहले फैंस से दुआओं की अपील करने वाले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay) ने भारी मन से सोशल मीडिया पर फैंस को ये जानकारी दी.
Akshay Kumar ने  इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘वह मेरी जिंदगी में सबसे महत्वपूर्ण थीं. आज मैं असहनीय दर्द में हूं… मेरी मां अरुणा भाटिया इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं और अब वह पापा के साथ आ गई हैं. हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत हैं, क्योंकि अभी हमारा परिवार इस मुश्किल समय से जूझ रहा है.’
अरुणा भाटिया की हालत काफी दिनों से नाजुक बनी हुई थी और इसी वजह से उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. परिवार के आग्रह पर अस्पताल ने अरुणा भाटिया की ट्रीटमेंट की डिटेल्स को छि‍पाकर रखा है. शुक्रवार की शाम अक्षय (Akshay Kumar) की मां अस्पताल में भर्ती हुई थीं. बता दें कि अक्षय कुमार अपनी मां के बेहद करीब हैं. खबर मिलते ही अक्षय लंदन से मुंबई वापस लौटे.
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के जन्मदिन से एक दिन पहले उनकी मां इस दुनिया को अलविदा कह गईं. आपको बता दें कि अक्षय ने मंगलवार को ही फैंस से अपनी मां के लिए दुआ मांगने के लिए कहा था. अक्षय ने लिखा था, ‘मेरी मां को लेकर आप सभी कि चिंता देखकर काफी इमोशनल हूं. ये मेरे और मेरे परिवार के लिए मुश्किल समय है. आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत है.’

ये भी पढ़ें