जालंधर (ब्यूरो): युवा अकाली दल, पंजाब के प्रधान परमबंस सिंह बण्टी रोमाणा तथा सर्वजोत सिंह साबी को महासचिव बनाए जाने से युवा अकाली दल में नए जोश का संचार हुआ है। बंटी रोमाणा तथा सर्वजीत सिंह के हाथों में युवा अकाली दल की कमान आने के साथ ही युवा वर्कर एकजुट होना शुरू हो गए हैं।

ये कहना है युवा अकाली दल, जालंधर के तेजतर्रार युवा नेता अमित मैणी का। युवा नेता अमित मैणी ने शिअद सुप्रीमो सुखबीर सिंह बादल तथा बिक्रमजीत सिंह मजीठिया का धन्यवाद करते हुए कहा कि बंटी रोमाणा तथा सर्वजीत सिंह के हाथों में युवा अकाली दल की कमान दिया जाना शिअद सुप्रीमो व बिक्रमजीत सिंह मजीठिया की दूरदर्शी सोच दर्शाता है।

युवा नेता अमित मैणी ने कहा कि बंटी रोमाणा तथा सर्वजीत सिंह में सभी युवाओं को एकजुटता से साथ लेकर चलने की काबलियत है। अच्छी तथा दूरदर्शी लीडरशिप क्वालिटी के कारण ही शिअद सुप्रीमो तथा बिक्रमजीत मजीठिया द्वारा इन नेताओं पर भरोसा किया गया है।

अमित मैणी ने कहा कि इस नियुक्ति के साथ ही युवा वर्करों में नए जोश का संचार हुआ है। अमित मैणी ने बताया कि सरदार बादल के निर्देशों पर कोरोना महामारी के दौरान युवा वर्करों द्वारा समाज सेवा में बड़े उत्साह के साथ काम किया गया है।

अमित मैणी ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में शिअद की नीतियों के मुताबिक युवा अकाली वर्कर बंटी रोमाणा तथा सर्वजीत सिंह के नेतृत्व में एकजुटता से काम करेंगे।

अमित मैणी द्वारा युवा नेताओं को नियुक्ति के लिए पार्टी नेतृत्व का धन्यवाद करते हुए आश्वस्त किया कि आने वाले समय में युवा वर्कर इनके नेतृत्व में पार्टी की नीतियां व कार्यक्रम घर घर तक पहुंचाएंगे।