Prabhat Times

मुम्बई: कोरोना वायरस से संक्रमित होकर मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन के चाहनेवालों के लिए खुशखबरी है। 11 जुलाई से अस्पताल में अपना इलाज करा रहे अमिताभ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने की खबर है। लेकिन कुछ ही देर बाद अमिताभ बच्चन ने खुद कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने की खबरों का खंडन किया है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है कि फिलहाल कोई रिपोर्ट नहीं आई है।

एक चैनल पर दी गई जानकारी के मुताबिक कोरोना टेस्ट के अलावा उनका ब्लड टेस्ट, सीटी स्कैन भी किया गया और उनकी तमाम अन्य तरह की टेस्ट रिपोर्ट्स भी सामान्य हैं।

कोरोना होने के चलते अमिताभ के बाद उसी दिन नानावटी में भर्ती हुए अभिषेक की हालत भी सामान्य है और ऐसे में दोनों के साथ में ही अस्पताल से छुट्टी दिये जाने की चर्चा है। ये भी चर्चा है कि अभी अमिताभ बच्चन का एक बार फिर कोरोना टेस्ट आने वाले समय में किया जाएगा।

बता दें कि अमिताभ और अभिषेक को कोरोना के मामूली लक्षणों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तो वहीं कोरोना की शिकार ऐश्वर्या राय और 8 साल की बेटी आराध्या ‘जलसा’ बंगले में होम क्वारंटीन थीं, लेकिन बुखार, सांस लेने में तकलीफ और गले में दर्द होने के चलते ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ 17 जुलाई की रात को नानावटी में भर्ती हो गयीं थीं।

सूत्र के मुताबिक ऐश्वर्या राय और आराध्या की तबीयत भी ठीक है, मगर फिलहाल ये नहीं कहा जा सकता है कि ऐश्वर्या और आराध्या को भी अमिताभ और अभिषेक के साथ ही अस्पताल से छुट्टी मिलेगी या नहीं। हो सकता है कि दोनों को कुछ और दिन अस्पताल में रहना पड़े।

इस बीच, अमिताभ बच्चन ने भगवान से दुआ मांगनेवाली अपनी तस्वीरों के साथ  कुछ देर पहले एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लिखा – “महजब तो ये दो हथेलियां बताती हैं, जुड़े तो पूजा और खुले तो दुआ कहलाती है।”