मुंबई (ब्यूरोे): कोरोना का कहर बच्चन परिवार का लगातार बरप रहा है। बीती रात अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट पोज़िटिव आई थी। इसके पश्चात जया बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन व अराध्या बच्चन के टेस्ट किए गए। खबर है कि अराध्या और ऐश्वर्या की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है।

इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस नाम की मुसीबत से जूझ रहा है। वहीं हाल ही में बच्चन फैमिली के दो सदस्य अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं इसके बाद उनके पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट कराया गया है।

कोविड रिपोर्ट में ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन दोनो की रिपोर्ट पोजिटिव मिली है। जबकि अन्य पारिवारिक सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव बताई जा रही है।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं, उनके परिवार के बाकी सदस्य घर पर ही क्वारंटाइन हैं। परिवार के सदस्यों के साथ उनके स्टाफ मेंबर्स का का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया है।

हाल ही में जया बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या की फाइनल कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आ गई है। इसमें ऐश्वर्या और अराध्या की रिपोर्ट कोरोना पोज़िटिव मिली है। फिलहाल, सभी अपने घर में क्वारंटाइन में हैं।

दूसरी तरफ बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अधिकारियों ने मुंबई में एक्टर अमिताभ बच्चन के निवास स्थान ‘जलसा’ के बाहर एक बैनर लगा दिया है, जिससे इसे एक कंटेनमेंट जोन के रूप में परिभाषित किया जा सके। इसके बाद उनका बंगला अगले आदेश सील तक के लिए सील कर दिया गया है।