Prabhat Times
मुंबई। बॉलीवुड(Bollywood) के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की दुनिया फैन है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर बिग बी (Big B) काफी एक्टिव रहते हैं और अपने अनुभवों को ब्लॉग का जरिये शेयर करते रहते हैं.
लेकिन सदी के महानायक के एक ब्लॉग (Amitabh Bachchan Blog) ने लोगों के झटका दे दिया. अमिताभ बच्चन के एक ब्लॉग के जरिये ये सामने आया है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है, जिसकी वजह से उन्हें सर्जरी (Surgery) करवानी पड़ेगी
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी सर्जरी (Surgery) की जानकारी अपने ब्लॉग में दी. शनिवार (27 फरवरी) को बिग बी (Big B) ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘मेडिकल कंडिशन… सर्जरी… मैं लिख नहीं सकता, एबी’.
बिग बी का ये ब्लॉग देखने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए, क्योंकि ब्लॉग के जरिए फैंस को अपनी डेली रूटीन की जानकारी देते हैं. इस छोटा सा वाक्य लोगों के बीच बेचैनी को बढ़ा रहा है.
क्योंकि किसी चीज की सर्जरी है, ये सर्जरी कब और कहां होगी इस बात की जानकारी किसी को नहीं लग पा रही है. यह भी नहीं कहा जा सकता कि सर्जरी होने वाली है या हो चुकी है. अब लोग उनकी सलामती के लिए दुआएं मांग रहे हैं. लोग लगातार कमेंट कर उनकी सेहत का हाल जानना चाह रहे हैं.
अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी तस्वीर के साथ- सिर्फ ये ‘!!!!!! ?????’ लिखा है.
अमिताभ बच्चन की सेहत को अचानक क्या हो गया है? क्या कारण हैं, जो उन्हें सर्जरी तक करवानी पड़ रही है. ये अब सवाल बन गया है. लोगों ये जानना चाह रहे हैं कि आखिर वह कहां हैं?
उन्होंने ट्वीट कर लिखा-  ‘कुछ जरूरत से ज्यादा बढ़ गया है, कुछ काटने पर सुधरने वाला है, जीवन काल का कल है ये , कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे’.

अमिताभ की इस फोटो से बढ़ी बेचैनी

वैसे अपने ब्लॉग के अलावा अमिताभ बच्चन ने दस घंटे पहले इंस्टाग्राम पर भी अपनी एक फोटो शेयर की थी. उस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने सिर्फ कई सारे प्रश्न चिन्ह बनाए थे. अब उनका इस अंदाज में लिखना भी फैन्स की बेचैनी को बढ़ा रहा है.
अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है और हर कोई सिर्फ एक्टर के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है. सभी को पूरी उम्मीद है कि महानायक दोबारा फिट हो जाएंगे.
आपको बता दें कि इससे पहले वह तब अस्पताल में भर्ती हुए थे, जब उन्हें कोरोना हुआ था. तब भी देशभर में उनकी सेहत के लिए लोग दुआएं मांग रहे थे. कुछ हफ्तों में उन्होंने कोरोना की जंग का जीत लिया था और वह अपने घर आ गए थे.
अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं. वह फिल्म ‘चेहरे’, ‘झुंड़’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें