Prabhat Times
चंडीगढ़। (Captain Amrinder Singh-Navjot Sidhu) कई महीनों से ट्वीट कर-कर कर अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस और कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमले कर रहे नवजोत सिद्धू का जवाब आज कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सीधे तौर पर दिया है। क्रिकेट के बाद पंजाब का कैप्टन बनने के सपने देख रहे नवजोत सिद्धू के खिलाफ आज कई सालों बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हल्ला बोल दिया है।
नवजोत सिद्धू को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा ब्यान सामने आया है। एक चैनल को इंटरव्यू में कैप्टन ने सिद्धू को चैलेंज करते हुए कहा कि अगर वे मेरे खिलाफ चुनाव लड़े तो उसकी जमानत ज़ब्त हो जाएगी। सिद्धू का हाल भी वैसा होगा जैसे जे.जे. सिंह का हुआ था।
एक सवाल के जवाब में कैप्टन ने कहा कि नवजोत सिद्धू किस पार्टी से हैं, उन्हे नहीं पता। कोई भी पार्टी उन्हें लेने को तैयार नहीं है। न वो भाजपा उसे लेगी और न ही अकाली दल उसे ज्वाईन करवाएगा। आम आदमी पार्टी का उन्हें पता नहीं। नवजोत सिद्धू अच्छा बोल लेते हैं तो इसका अर्थ ये नहीं कि उन्हें हर पद दिया जाए।
कैप्टन ने कहा कि सिद्धू को स्पष्ट करना चाहिए कि वे कांग्रेस में है या नहीं। जब से सरकार बनी है वे कांग्रेस पर निशाने साधते हैं। जो कि आनुशासनहीनता ही है। कैप्टन ने कहा कि सिद्धू स्पष्ट करें कि किस पार्टी में जाना चाहते हैं।
भाजपा इस लिए नहीं लेना चाहते क्योंकि वहां भी अनुशासनहीनता दिखाते हुए सभी नेताओं को गाली निकाल कर आए हैं। अकाली दल नवजोत सिद्धू से पहले ही खफा है।
कैप्टन ने कहा कि नवजोत सिद्धू को पंजाब प्रधान का पद क्यों दिया जाए, जबकि प्रधान सुनील जाखड़ दिन रात बहुत अच्छे तरीके से काम कर रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान कैप्टन ने सुनील जाखड़ और सुखजिन्द्र रंधावा के इस्तीफा दिए जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि इस्तीफे उन्होने वहीं फाड़ कर फैंक दिए थे।
ये भी पढ़ें