Prabhat Times
अमृतसर। (Amritsar Police Arrested Robbers) गुरू की नगरी अमृतसर में लूटपाट की वारदातें करके दहशत फैलाने वाले लुटेरा गिरोह को काबू कर लिया गया है। लुटेरों से पुलिस ने सोना, तेजधार हथियार इत्यादि सामान बरामद कर लिया गया है। खुलासा हुआ है कि लुटेरों द्वारा अमृतसर के जे.एस. करियाणा स्टोर पर की गई वारदात के दौरान खिलौना पिस्तौल का प्रयोग किया गया था।
बता दें कि पिछले कुछ दिनों से अमृतसर मे जे.एस. करियाणा स्टोर सहित कई जगह लूट हुई। कुछ दिन पहले ही लुटेरो ने सुल्तानविंड रोड़, अमृतसर में ज्यूलरी बनाने वाले युवकों से सोना लूट लिया। पुलिस कमिश्नर विक्रमजीत सिंह दुग्गल द्वारा वारदातें हल करने के लिए डी.सी.पी. मुखविन्द्र सिंह भुल्लर के नेतृत्व एडीसीपी जुगराज सिंह, ए.सी.पी. हरपाल सिंह पर आधारित टीम गठित की गई।
डीसीपी मुखविन्द्र सिंह भुल्लर ने बताया कि पुलिस टीम ने योजनात्मक ढंग से की गई जांच के दौरान गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी, आकाशदीप उर्फ राजा,  मनदीप उर्फ साजन, मनिन्द्र सिंह उर्फ रोहित, हरप्रीत सिंह उर्फ साबी को गिरफ्तार किया। आरोपियों से पुलिस ने 44 ग्राम सोना, तेजधार हथियार व अन्य सामान बरामद किया। डीसीपी मुखविन्द्र सिंह भुल्लर ने बताया कि गिरोह के सदस्य शेरा, गोबिंद उर्फ गोगा, रोबिन फरार हैं। तीनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। डीसीपी ने बताया कि इसी गिरोह द्वारा जे.एस. करियाणा स्टोर तथा तरनतारन रोड़ पर लाड्डी करियाणा स्टोर मे भी लूट की वारदात की थी।

ये भी पढ़ें