भाजपा नेता अनिल सच्चर ने MLA बेरी पर किया करारा प्रहार, पढ़ें

anil
Prabhat Times
जालंधर। भारतीय जनता पार्टी पंजाब के प्रदेश सचिव अनिल सच्चर ने कहा कि जब से केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र से राजेंद्र बेरी जीत कर आए हैं तब से ही सूर्य एनक्लेव और गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू सहित ज्यादातर इलाकों की हालत बद से बदतर हो गई है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले विधायक राजेंद्र बेरी ने सूर्या एंक्लेव के निवासियों की परेशानियों को दूर करने के वायदे कर उनसे वोट हासिल की थी और अब वही सूर्य एनक्लेव निवासी विधायक राजेंद्र बेरी की कारगुजारी से बेहद त्रस्त और नाखुश हैं।
उन्होंने कहा कि ना तो बेरी ने सूर्या एंक्लेव का एन्हंस्मेंट मुद्दा हल करवाया, नाही इलाके की सफाई और सीवरेज प्रणाली की बिगड़ती हुई हालत के बारे में ही कोई ठोस कदम उठाया और ना ही सूर्य एनक्लेव पार्क का ही मुद्दा हल करवाया।
अनिल सच्चर ने कहा कि विधायक बेरी काजी मंडी के कब्जे भी आज तक खाली नहीं करवा पाए। उन्होंने कहा कि सूर्य एनक्लेव निवासियों का अपने प्रति गुस्से को शांत करने के लिए वह इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन के साथ मीटिंग करने का दिखावा कर लोगों को मूर्ख बनाने की कोशिश करते हैं।
उन्होंने कहा कि विधायक बेरी की नाकामियों का खामियाजा सूर्य एनक्लेव और गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू के निवासियों को भुगतना पड़ रहा है।
अगर विधायक अपनी हल्के का ही मुद्दा हल नहीं करवा सकता तो वह इतनी बड़ी विधानसभा क्षेत्र के सारे इलाकों का ना तो विकास ही कर सकता है और ना ही उनकी परेशानियों को दूर कर सकता है।
उन्होंने कहा कि विधायक बेरी झूठ का पुलिंदा है और सिवाय झूठ बोल कर लोगों को गुमराह करने के उन्होंने आज तक कुछ नहीं किया।
उन्होंने कहा कि 2022 में भाजपा की सरकार आने पर सूर्या एंक्लेव और गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू के सारे मुद्दों का हल पहल के आधार पर किया जाएगा।