Prabhat Times
नई दिल्ली। अंजली ज्वैलर्स से करोड़ों रुपये के गहने चोरी मामले में पुलिस ने आरोपी मोहम्मद शेख नूर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को आरोपी के पास से 13 करोड़ कीमत के 25 किलो सोने के गहने बरामद हुए है.
दिल्ली के कालाकाजी स्थित अंजली ज्वैलर्स से करोड़ों रुपये के गहने चोरी मामले में पुलिस ने आरोपी मोहम्मद शेख नूर को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस को आरोपी के पास से 13 करोड़ कीमत के 25 किलो सोने के गहने बरामद हुए है. शेख नूर ने ही पीपीई किट पहनकर शोरूम से चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.
पुलिस के मुताबिक, आरोपी मोहम्मद शेख नूर दूसरी इमारत की छत से घुसा था. शोरूम के आगे पीछे 5 हथियारबंद गार्ड  तैनात थे, फिर भी किसी को भनक नहीं लगी. सोने के गहने की चोरी के बाद वह बैग को ऑटो से ले गया था. यह फ़िल्मी अंदाज़ में इस साल की सबसे बड़ी चोरी की घटना थी.
पुलिस ने बताया कि आरोपी मूलरूप से हुबली का रहने वाला है और कालकाजी में इलेक्ट्रीशियन के तौर पर काम करता है. बुधवार को सुबह 11 बजे साउथ ईस्ट दिल्ली के कालकाजी इलाके में मेन रोड पर अंजली ज्वेलर्स में चोरी की वारदात हुई थी. पुलिस ने 24 घंटे में केस का खुलासा कर दिया.

कारोबारियों में था डर का माहौल

चोरी की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई थी. कारोबारियों में डर का माहौल पैदा हो गया था. आसपास के लोगों का कहना था कि दुकान में सीसीटीवी कैमरों के साथ- साथ हथियारबंद गार्ड भी रहते हैं, लेकिन चोरों ने इतने शातिर तरीके से पूरी वारदात को अंजाम दिया कि किसी को कानों-कान खबर तक नहीं लगी.

ये भी पढ़ें