Prabhat Times

जालंधर। (Anurag Thakur seeks votes for Manoranjan Kalia, Anurag Thakur is a threat to the peace of Punjab) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर विधानसभा क्षेत्र जालंधर सेंट्रल से भाजपा प्रत्याशी मनोरंजन कालिया के पक्ष में प्रचार करने विशेष रूप से जालंधर पहुंचे. चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा पंजाबियों और सिख समुदाय के लाभ हेतू लिए गए बड़े फैसलों का जिक्र किया।
ठाकुर ने कहा कि 1984 के दंगों के दोषियों को दंडित करने, करतारपुर साहिब कॉरिडोर को फिर से खोलने, किसानों को नियंत्रित दर पर यूरिया उपलब्ध कराने और किसानों के बिल वापस लेने और किसानों से माफी मांगने जैसे बड़े कदमों के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी दरियादिली का सबूत दिया।
भाजपा प्रत्याशी मनोरंजन कालिया के बारे में बोलते हुए ठाकुर ने कहा कि निर्वाचन क्षेत्र में राजनीतिक माहौल कालिया के पक्ष में जा रहा है और कालिया के पक्ष में जगह जगह रैलियां इस बात का सबूत हैं कि लोगों ने भाजपा के लिए अपना मन बना लिया है।
उन्होंने कहा कि पंजाब में डबल ईंजन वाली सरकार बनाने के लिए समय की जरूरत है, जिसकी जड़ें जालंधर विधानसभा क्षेत्र से हैं। ठाकुर ने कहा कि मनोरंजन कालिया जैसा विधायक ही अपने क्षेत्र और प्रदेश का चहुंमुखी विकास कर सकते है.
कांग्रेस और आम आदमी पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने पिछले पांच साल में राज्य की जनता के साथ विश्वासघात किया है और अपना कोई भी वादा पूरा नहीं किया है. उन्होंने पूछा कि कांग्रेस अब कैसे लोगों से वोट मांग रही है।
आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को पंजाब और देश की शांति के लिए खतरा बताते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि पंजाब के लोग आतंकवाद से पीड़ित हैं और पंजाब के लोग आतंकवाद को वापस नहीं आने देंगे।

ये भी पढ़ें