Prabhat Times

नई दिल्ली। (Archana Puran Singh on Memes Sidhu) अर्चना पूरन सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद शेयर किए जा रहे मीम्स पर प्रतिक्रिया दी। नवजोत सिंह सिद्धू के मंगलवार को पंजाब कांग्रेस प्रमुख के पद से इस्तीफा देने के बाद ट्विटर पर कपिल और अर्चना पूरन सिंह ट्रेंड होने लगे और उनपर मीम्म भी खूब शेयर हुए। अर्चना पूरन सिंह ने ऑफर दी है कि अगर सिद्धू शो में वापस आना चाहे तों वे उनके लिए सीट छोड़ देंगी।
लोग मीम्म के जरिए  द कपिल शर्मा शो के प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या सिद्धू शो में वापसी करेंगे। गौरतलब है कि अभिनेता अर्चना पूरन सिंह ने 2019 में उनके जाने पर शो में अतिथि जज के रूप में उनकी जगह ली थी। अर्चना पूरन सिंह ने अपने ऊपर बनाए गए मीम्स पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,  अगर नवजोत सिंह सिद्धू शो में फिर से वापसी करना चाहते हैं तो वह कपिल शर्मा के शो में अपनी सीट खाली करने के लिए तैयार हैं।

मेरे पास और कई काम हैं

अर्चना पूरन सिंह ने कहा, “अगर सिद्धू गंभीरता से मेरी जगह शो में फिर से प्रवेश करेंगे, तो मेरे पास और भी कई काम होंगे, जिन्हें मैंने पिछले कुछ महीनों में मना कर दिया है। चूंकि मैं शो के लिए सप्ताह में दो दिन शूटिंग कर रही हूं, इसलिए मैं कोई भी असाइनमेंट जो मुंबई या भारत से बाहर के हो, नहीं कर सकती।

मैं उन पर हंसने के अलावा कुछ नहीं कर सकती क्योंकि वे मजाकिया हैं

अर्चना ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में, मुझे लंदन और अन्य विदेशी देशों में शूटिंग के कई अवसर मिले लेकिन शो के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के कारण मुझे ना कहना पड़ा। वहीं शो पर सिद्धू को लेकर बनाए जाने वाले चुटकुलों पर प्रतिक्रिया देते हुए अर्चना ने कहा कि  कपिल के शो के लेखक हर तरह के जोक्स लेकर आते हैं और मैं उन पर हंसने के अलावा कुछ नहीं कर सकती क्योंकि वे मजाकिया हैं।

किसी खास पोजीशन में 6-7 घंटे बैठना कितना आसान नहीं होता

अर्चना पूरन सिंह ने आगे कहा, पिछले 10 सालों से हर रोज गैग्स लेकर आना और शो को चालू रखना एक टास्क है। लेकिन जिन लोगों को लगता है कि शो में मेरे पास करने के लिए कुछ नहीं है, उन्हें सेट पर आकर देखना चाहिए कि किसी खास पोजीशन में 6-7 घंटे बैठना कितना आसान नहीं है। स्टेज का सामना करना पड़ता है। मुझे उस सोफे पर लगातार 4-7 घंटे एक एंगल में बैठना पड़ता है और स्टेज का सामना करना पड़ता है, हर जोक टूटता है उसे सुनना होता है और फिर उस पर रिएक्ट करना होता है।

ये भी पढ़ें