Prabhat Times
जालंधर। भारतीय जनता युवा मोर्चा पंजाब के उप-प्रधान एडवोकेट अशोक सरीन हिक्की ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकी हमले में शहीद हुए जिला बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत 3 नेताओं को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि ऐसी कायरतापूर्ण और घिनौनी हरकतों को किसी भी तरह से न्यायोचित्त नहीं ठहराया जा सकता। हिंसा से किसी का भला नहीं हो सकता। जिन्होंने भी यह कृत्य किया है, वह कभी भी कश्मीरी और इस्लाम के मानने वाले नहीं हो सकते।
श्री सरीन ने कहा कि ऐसे असमाजिक लोग कश्मीर, पूरी इंसानियत और इस्लाम के दुश्मन हैं। उन्होंने कहा कि हिंसा किसी भी तरफ से हो, किसी भी रूप में हो, हरेक को इसकी कड़ी निंदा करनी चाहिए। हिंसा का विरोध किया जाना चाहिए।
श्री सरीन ने आंतकवादियों को चेतावनी देते हुए कहा कि भाजपा के इन निष्ठावान कार्यकर्ताओं के चले जाने से आंतकवादी यह न सोचें कि बीजेपी डर जाएगी। उन्होंने कहा कि इस वक्त भारत का नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में है। उन्हें भारतीय सेना पर पूरा विश्वास है।
जिस प्रकार उनसे पहले भी कई राष्ट्रवादी नेताओं को कश्मीर में आंतकवादियों ने मारा था, लेकिन भारतीय सेना ने उन आंतकवादियों को भी मौत के घाट उतार दिया था। इसी प्रकार इस जघन्य हरकत का भी बदला जल्द लिया जाएगा, उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।
उन्होंने कहा कि ऐसे राष्ट्रभक्तों का जाना देश के लिये बड़ी क्षति है। पूरा देश पीड़ित परिवार के साथ है। ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएंगे। परिवार के प्रति मेरी संवेदना है।
श्री सरीन ने कहा कि पुलिस व सुरक्षा एजेंसियों को इस जघन्य कांड में लिप्त तत्वों का यथाशीघ्र पता लगा उन्हें कठोर दंड देना चाहिए।