Prabhat Times
जालंधर। पिछले कुछ महीने से शराब को लेकर हर तरफ किरकिरी झेल रही पंजाब सरकार के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं। विधानसभा तक में शराब माफिया को लेकर चर्चा में रहने वाली पंजाब सरकार के 4 MLA के दामन पर अब अमृतसर, तरनतारन और गुरदासपुर एरिया में हुए जहरीली शराब कांड के छींटे भी पड़ें हैं।
जालंधर के एडवोकेट अशोक सरीन हिक्की ने राज्यपाल को पत्र लिख कर इस मामले की न्यायिक जांच करवाने की मांग की है। एडवोकेट अशोक सरीन का कहना है कि अमृतसर की एक महिला ने वीडियो में तथा और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने ट्वीट करके राज्य के 4 कांग्रेसी विधायकों पर इस जहरीली कांड को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं।
एडवोकेट अशोक सरीन द्वारा हरसिमरत कौर बादल के ट्वीट तथा महिला की वायरल वीडियो की कापी अटैच कर राज्यपाल को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है।
एडवोकेट अशोक सरीन ने कहा कि अमृतसर, गुरदासपुर, तरनतारन एरिया से जहरीली शराब के कारण करीब 100 लोगों की मृत्यु हो गई। जिसके लिए खूब हो हल्ला हो रहा है।
लेकिन पंजाब में सत्तासीन कांग्रेस सरकार द्वारा एक बार फिर पिछले साल दशहरा के दिन अमृतस में हुए भीषण ट्रेन हादसे की तरह दबाने की सोची समझी साजिश पर काम कर रही है।
एडवोकेट अशोक सरीन ने कहा कि एक महिला की वीडियो वायरल हो चुकी है, जिसमें उसने कांग्रेस के 4 विधायकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल भी ट्वीट कर आरोप लगा चुकी हैं।
एडवोकेट सरीन ने राज्यपाल को पत्र लिख कर मांग की है कि सारे मामले की न्यायिक जांच करवाई जाए। अगर केंद्रीय मंत्री और महिला के आरोपों में सच्चाई है तो आरोपी कोई भी हो, किसी भी पार्टी से हो उसके खिलाफ कार्रवाई अवश्य होनी चाहिए।