पंजाब के इस जिला की जेल का असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट हैरोईन तस्करी में अरेस्ट

Assistant

Prabha Times
फरीदकोट। (Assistant Superintendent arrested for heroin smuggling) इस समय की बड़ी खबर फरीदकोट से है। फरीदकोट जेल के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट को 78 ग्राम हैरोईन के साथ अरेस्ट किया गया है। आरोपी असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट बिन्नी टांक के खिलाफ फरीदकोट पुलिस द्वारा एन.डी.पी.एस. एक्ट के अधीन केस दर्ज किया गया है।
जानकारी के मुताबिक फरीदकोट जेल प्रशासन को सूचना मिली कि जेल के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट बिन्नी टांक द्वारा जेल के अंदर हैरोईन सप्लाई की जाती है। सूचना मिलने पर जेल अधिकारियों द्वारा बिन्नी टांक को काबू किया गया।
बिन्नी टांक ने जेल वार्डन के साथ धक्का मुक्की की और भागने की कोशिश की। लेकिन जेल अधिकारियों व स्टाफ द्वारा उसे काबू कर लिया गया।
मौके पर सर्च के दौरान असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट बिन्नी टांक के पास से 78 ग्राम हैरोईन बरामद की गई। जेल प्रशासन द्वारा बिन्नी टांक को काबू करके फरीदकोट जिला पुलिस के हवाले कर दिया गया।
आरोपी बिन्नी टांक के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के अधीन केस दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है कि बिन्नी टांक द्वारा हैरोईन किन तस्करों से लाई जाती थी और जेल में किन कैदियों को सप्लाई की जाती थी।

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14