पंजाब के इस जिला में पुलिस चौकी पर हमला, तस्कर को छुड़ा ले गए लोग

dhaliwal

Prabhat Times
अमृतसर। (Attack on police chowki amritsar)-पंजाब के अमृतसर शहर में रात के समय गांव की महिलाओं सहित कुछ लोगों ने पुलिस चौकी पर हल्ला बोल दिया।
चौकी में सिर्फ 4 पुलिस मुलाजिम थे, जिनके सामने लोग NDPS एक्ट के तहत पकड़े गए एक आरोपी को लोग छुड़ाकर ले गए।
गांव के लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पकड़ा गया युवक सिर्फ नशा करता है। DSP मजीठा मनमोहन सिंह ने हवालाती को भगाने वाले पुरुष व महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं।
घटना मजीठा कस्बे के थाना कत्थेनंगल में आती चौकी चविंडा देवी की है। रात के समय चौकी में 4 पुलिस कर्मी थे। इसी दौरान गांव के कुछ लोग चौकी में आ गए। उनमें महिलाएं भी थीं।
चविंडा देवी की पुलिस ने गांव के आकाशदीप सिंह नाम के युवक को 9 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपी आकाशदीप के खिलाफ NDPS एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया।
लेकिन गांव के लोग रात के समय आकर पुलिस पर आरोप लगाने लगे कि आकाशदीप नशा बेचता नहीं है, सिर्फ खरीदता है। वे चारों पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की करते हुए आकाशदीप को छु़ड़ा साथ ले गए।
पुलिस ने आरोप लगाए हैं कि आरोपी आकाशदीप से 9 ग्राम हेरोइन बरामद हुई थी। दरअसल, पुलिस जानना चाहती है कि आकाशदीप नशा खरीदता कहां से है, इसीलिए उसे हिरासत में लिया गया था।
छुड़ाने वालों पर होगी कार्रवाई
DSP मनमोहन सिंह ने कहा कि पुलिस आरोपी को छुड़ाने वालों की पहचान करने में जुटी है। मामले की जांच की जा रही है। आकाशदीप सिंह को छुड़ाने वालों के खिलाफ बनती कार्रवाई भी की जाएगी।

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14