Prabhat Times
अबोहर(Attack on police Abohar) पंजाब में अपराधियों के हौंसले बुलंद हो चुके हैं। बेखौफ अपराधी आम जनता तो क्या पुलिस से भी नहीं डरते। बीती रात जालंधर में मौजूदा एस.एच.ओ. के साथ हुई मारपीट के बाद अब पंजाब के अबोहर से बड़ी खबर सामने आई है।
पता चला है कि तस्करों को पकड़ने के लिए गई पुलिस की रेड पार्टी पर अपराधियों ने हमला कर दिया। पता चला है कि हमलावरों में तस्करों के घरों की महिलाएं भी शामिल थी।
जानकारी के मुताबिक अबोहर स्थित ढाणी चिराग में शराब तस्करों पर छापा मारने गई पुलिस टीम पर वहां मौजूद महिलाओं ने हमला कर दिया। इस दौरान डीएसपी की गाड़ी के शीशे टूट गए। हालांकि किसी कर्मचारी के चोटिल होने की सूचना नहीं है। पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर रेड मारने गई थी।
सूचना के आधार पर नगर थाना प्रभारी व अबोहर डीएसपी क्राइम एंड वूमेन मोहनदास अपनी पुलिस टीम के साथ ढाणी चिराग में पहुंचे,  लेकिन इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पुलिस की गाड़ियों पर हमला शुरू कर दिया।
जिस कारण डीएसपी की गाड़ी के शीशे टूट गए। इस संबंध में नगर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जाएगा।

ये भी पढ़ें