Prabhat Times
जालंधर। (Attack on SHO Jalandhar) इस समय की बड़ी खबर जालंधर से है। बीती रात नाईट डोमीनेशन कर रहे थाना भार्गव कैंप के एस.एच.ओ. पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। हमले में थाना प्रभारी भगवंत सिंह भुल्लर जख्मी हो गए। घायल एस.एच.ओ. भगवंत भुल्लर को अस्पताल दाखिल करवाया गया है.
अस्पताल में उपचाराधीन एस.एच.ओ. भगवंत भुल्लर ने बताया कि बीती रात नाईट कर्फ्यु के दौरा्न नाईट डोमीनेशन चल रहा था। एस.एच.ओ. भुल्लर ने बताया कि रात करीब 2 बजे वे चैकिंग के दौरान भार्गव कैंप के माता रानी चौक के निकट पहुंचे तो वहां कुछ युवक मौजूद थे।
उन्होने युवकों को नाईट कर्फ्यु के दौरान बाहर घूमने का कारण पूछा तो युवकों ने उन पर हमला कर दिया। एस.एच.ओ. भगवंत भुल्लर ने बताया कि युवकों ने उन पर मुंह पर घूंसे मारे। उनके मुंह से खून निकलना शुरू हो गया। उनके साथी कांस्टेबल ने बचाव करने की कोशिश की तो उसके साथ भी मारपीट की गई।
सूचना मिलते ही ए.सी.पी. ट्रैफिक हरविन्द्र सिंह भल्ला पुलिस मौके पर पहुंचे। घायल थाना प्रभारी भगवंत भुल्लर को अस्पताल दाखिल करवाया। ए.सी.पी. हरविन्द्र भल्ला का कहना है कि एक युवक को हिरासत में लिया गया है, अन्य युवकों की तलाश की जा रही है।
थाना प्रभारी पर हमला करने वालों के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है। ए.सी.पी. भल्ला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हमलावर युवकों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें