जालंधर (ब्यूरो) : लॉकडाउन नियमों की धज्जियाँ उड़ा रहे बबलू चिक चिक कार्नर के मालिक पर बबलू पर थाना नम्बर 7 में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बबलू की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

PNL न्यूज के संपादक गगन वालिया ने बताया कि किसी पाठक ने सूचना दी कि बबलू चिक-चिक कार्नर अभी तक खुला हुआ है जबकि जिला प्रशासन की तरफ से रेस्टोरेंट शाम छह बजे तक बंद करने के आदेश हैं।

सूचना के बाद जब गगन वालिया ने रेस्टोरेंट मालिक को खबर संबंधी फोन किया तो उसने बात सुने बिना ही उन्हें धमकियां देनी शुरू कर दी।

इस दौरान बबलू ने वाल्मीकि समुदाय के बारे में भी जातिसूचक शब्द बोले। गगन वालिया के फोन में ये सारी रिकार्डिंग कैद हो गई, जिसके बाद प्रिंट एंड इलेक्ट्रानिक मीडिया एसोसिएशन के प्रधान सुरिंदर पाल व अन्य पत्रकारों को सूचित किया गया। वाल्मीकि समाज से जुड़े पत्रकार रवि गिल के बयानों पर थाना सात में बबलू के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

रवि का कहना है उक्त आडियो उसके पास पहुंची थी, जिसे सुनकर उसे व उसके समाज के मान-सम्मान को काफी ठेस पहुंची। एसएचओ कमलजीत सिंह का कहना है कि बबलू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश में छापेमारी जारी है।