Prabhat Times

जालंधर। (Bajaj’s a House of Vegetarian Cuisine) वेज खाने के शौकीन महानगर जालंधर निवासियों के लिए खुशखबरी है।  जालंधर के भगवान महार्षि वाल्मीकि गेट के निकट बजाज रेस्तरां (A House of Vegetarian Cuisine) सोमवार को खुल रहा है। बजाज रेस्तरां में वैज खाने के शौकीन लोगों को एक ही छत के नीचे लज़ीज और स्वादिष्ट वैजीटेरियन स्नैक्स तथा लंच, डिनर सर्व किया जाएगा।
बजाज रेस्तरां के संचालक रमन बजाज और रोहित बजाज ने बताया कि बजाज रेस्तरां सोमवार दोपहर शुभारंभ किया जा रहा है। रमन व रोहित बजाज ने बताया कि वे रेस्तरां बिज़निस में पिछले लगभग 30 सालों से हैं, उनका हमेशा ही सपना रहा कि वे ग्राहकों और शहरवासियों के लिए ऐसे स्वादिष्ट व्यंजन, खाना, स्नैक्स उपलब्ध करवाए, जिनके लिए आम लोग शहर से बाहर जाते हैं।
रमन व रोहित बजाज ने कहा कि अब लोगों को तरह तरह के स्वाद के लिए दूसरे शहरों में जाने की जरूरत नहीं है। उन्होने बताया कि बजाज रेस्तरां में बच्चों से लेकर बढ़ों तक के स्वाद का ध्यान रखा गया है। एक सवाल के जवाब में रमन व रोहित बजाज ने बताया कि बजाज रेस्तरां में मेन कोर्स के साथ साथ बजाज पनीर स्पैशल, बजाज पीज़ा, बजाज पास्ता, सैंडविच तथा वैजीटेरियन चांप की हर तरह का स्वाद उपलब्ध रहेगा।
रमन व रोहित ने कहा कि उनका दावा है कि ग्राहकों ने पहले कभी ऐसा टेस्ट नहीं किया होगा। उन्होने कहा कि बेशक रेस्तरां बिज़निस में प्रतिस्पर्धा है, लेकिन अगर आप क्वालिटी प्रोडक्ट सर्व कर रहे हो तो ग्राहक आपको पसंद करेंगे। रमन बजाज ने कहा कि उन्हें भरौसा है कि बजाज रेस्तरां में तैयार लज़ीज और स्वादिष्ट व्यंजन ग्राहकों की पहली पंसद बनेंगे।

ये भी पढ़ें