कपूरथला (ब्यूरो): बजरंग दल के अस्सी कार्यकर्ताओं ने चालीस जगहों पर पूर्व प्रांत प्रमुख नरेश पंडित के निर्देशन में विश्व शांति के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया गया। बजरंग दल के ज़िला प्रभारी बावा पंडित, ज़िला प्रेस सचिव चंदन शर्मा, बजरंग दल नेता राजकुमार अरोड़ा, विजय ग्रोवर, आनंद यादव ने कोरोना की महामारी को रोकने के लिये दिन रात मेहनत कर रहे कोरोना योद्धाओं की सलामती के लिए भगवान के श्रीचरणों में प्रार्थना की। इस दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओ ने राष्ट्र के कर्मवीरों डॉक्टर, पुलिस कर्मियों, पत्रकार, छायाकार और सफाई से जुड़े बन्धुओं के लिए प्रार्थना की गई की समस्त सेवा कार्य में लगे बन्धुओं को बेहतर स्वास्थ व शक्ति प्रदान करें।

बजरंग दल के पूर्व प्रांत प्रमुख नरेश पंडित ने कहा इस महामारी से लड़ने के लिए जान जोखिम में डाल दिन-रात कोरोना योद्धा अथक प्रयास कर रहे है। वही उन्होंने कहा जो कोरोना योद्धाओं के साथ बदसलूकी की खबरें देश के कई राज्यों से आ रही है ऐसी लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कर उन्हें जेल में डाला जाए। उन्होंने कहा कोरोना वायरस के खात्मे हेतु डॉक्टर, पुलिस अधिकारी और कर्मी व निगम व सफाई कर्मचारी धरती के भगवान बनकर उभरे है। नरेश पंडित ने कोरोना योद्धाओं की रक्षा के लिए भगवान से प्रार्थना की व साथ ही देश व विश्व को कोरोना मुक्त करने की प्रार्थना की।नरेश पंडित ने कहा की सफेद कोट पहने हमारे डॉक्टर जो रात दिन पीड़ितों के इलाज के लिए कार्यरत हैं। पुलिस कर्मी, सफाई कर्मचारी, बैंक कर्मचारी, राशन दुकानों की सेवा उपलब्ध करवाने वाले, दूध वाले, अध्यापक सभी को मेरा शत शत नमन।इनके भी परिवार हैं, बच्चे हैं, इनकी खुद की जिंदगी की परवाह किए बिना जिस सेवा भावना से ओतप्रोत ये अपने काम में लगे है इनको देख कर इनके प्रति मन सम्मान से भर आता है। नरेश पंडित ने देशवासियों से आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने का आह्वान किया।

उन्होनें कहा कि जैसे कि सरकार धीरे-धीरे पाबंदियां हटा रही है तो इस कड़ी में अगर हम बाहर जाएंगे तो हमे डर लगता है कि हम किसी कोरोना संक्रमित से तो नही मिले यह बात आरोग्य सेतु एप हमे बता देगी जिससे हम सतर्क हो जाएंगे।उन्होंने कहा यह एप देशवासियों के लिए निश्चित रूप से बचाव का कार्य करेगी। इस मौके पर संदीप अग्रवाल, सोनू पंडित, सुगम शर्मा, राज कुमार अरोड़ा, विजय ग्रोवर, रोहित शर्मा, आनंद यादव, अशोक कुमार नोनी पंडित आदि उपस्थित थे।