Prabhat Times
जालंधर। (BEWARE OF RUMOURS REGARDING ANOTHER COVID RESTRICTIONS FROM MONDAY) सोशल मीडिया के एक प्लेटफार्म पर देर शाम कोविड पाबंदियों को लेकर जालंधर में सोमवार से अलग आदेशों की ख़बर को वायरल करने का गंभीर नोटिस लेते हुए डिप्टी कमिशनर घनश्याम थोरी ने देर शाम यह स्पष्ट किया कि ज़िला प्रशासन की तरफ से इस प्रकार का कोई आदेश जारी नहीं हुआ और लोग अफ़वाहें फैलाने वालों से पूरी तरह सुचेत रहे।
सोशल मीडिया पर इस प्रकार की अफ़वाहें फैलाने वालों को सख़्त चेतावनी देते हुए घनश्याम थोरी ने कहा कि जो भी लोग इस कार्यवाही में शामिल पाए गए, उनके ख़िलाफ़ पूरी सख्त कार्रवाई की जाएगी।
वीरवार शाम को सोशल मीडिया के एक प्लेटफार्म पर वायरल हुए मेसेज अनुसार जालंधर में सोमवार से ग़ैर ज़रूरी दुकानों के खुलने के समय सम्बन्धित डिप्टी कमिशनर ने कहा कि यह पूरी तरह बेबुनियाद मेसेज है और लोगों को सोशल मीडिया पर कोविड पाबंदियों बारे और अन्य मैसेज के तथ्य और सच को अच्छी तरह चैक कर लेना चाहिए।
उन्होंने कहा कि ज़िला प्रशासन ने पंजाब सरकार की तरफ से जारी हुए कोविड आदेशों के बारे में पिछले दिन लोगों को हर स्तर पर सूचित कर दिया था और इसके बाद कोई अन्य आदेश जारी नहीं हुए। उन्होंने लोगों को कहा की कि वह इस प्रकार की अफ़वाहों से पूरी तरह चौकस रहे।

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें