Prabhat Times
चंडीगढ़। (bhagwant mann said will give great news to punjab people soon) वायदे, गारंटीयां पूरा होने की आस लिए बैठी पंजाब की जनता को सी.एम. भगवंत मान और दिल्ली के सी.एम. अरविंद केजरीवाल द्वारा देर शाम किए गए ट्वीट से एक और आस बंधी है।
अनुमान हैं कि जल्द ही आप द्वारा किए गए वायदे और गारंटीयों में से कुछ न कुछ मिलने वाला है। कयास है कि 300 यूनिट फ्री बिजली का ऐलान हो सकता है।
पंजाब के सीएम भगवंत मान ने आज नई दिल्ली में राष्ट्रपति व उपराष्ट्रपति से मुलाकात की। इसके बाद वह दिल्ली के सीएम व आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल से भी मिले।
मुलाकात के बाद भगवंत मान ने ट्वीट कर लिखा कि अरविंद केजरीवाल जी के साथ बैठक बहुत अच्छी रही। वह बहुत जल्द पंजाब के लोगों को एक अच्छी खबर देंगे।
बता दें, पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी में जनता से कई अहम वादे किए थे, जिनमें सबसे प्रमुख 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का था।
इसके अलावा महिलाओं को हर माह एक हजार रुपये देने का वादा भी किया गया था।
माना जा रहा है कि भगवंत मान की 300 यूनिट मुफ्त बिजली को लेकर केजरीवाल से चर्चा हुआ है। वह इस पर जल्द कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।
पंजाब के सीएम भगवंत मान के ट्वीट को अरविंद केजरीवाल ने भी रिट्वीट किया। अरविंद केजरीवाल ने लिखा पंजाब के लोग बहुत दुखी व परेशान हैं।
हम सब मिलकर दिल्ली, पंजाब और पूरा देश बदलेंगे। नेताओं और पार्टियों की गंदी और भ्रष्टाचारी राजनीति से तंग आ चुके हैं। हमें लोगों के लिए दिन रात काम करना है।
बता दें, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान गुजरात व हिमाचल में भी रोड शो कर चुके हैं। इन दोनों राज्यों में इसी वर्ष के अंत तक चुनाव होने हैं।
इन चुनावों के देखते हुए आम आदमी पार्टी पंजाब में बड़े फैसले लेने की तैयारी में है, ताकि उन राज्यों में पंजाब के फैसलों को भुनाया जा सके।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें