Prabhat Times

चंडीगढ़। (bhagwant mann assured sidhu Moosewala family stadium cancer hospital in the name of musewala) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सिद्धू मूसेवाला के मूसा गांव पहुंचे। इस दौरान उन्होंने परिवार से लगभग एक घंटे तक मुलाकात की। मान ने परिवार को मूसेवाला के नाम पर एक स्टेडियम और कैंसर अस्पताल बनाने का आश्वासन दिया। इसके अलावा उन्होंने परिवार को यह विश्वास दिलाया कि दोषियों को नहीं बख्शेंगे।
भगवंत मान ने परिवार को भरोसा दिया कि जिन्होंने यह वारदात की है उन्हें कतई बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि सिद्धू के नाम पर कैंसर अस्पताल बनाया जाएगा। पंजाब में एक स्पोर्ट्स स्टेडियम भी बनाएंगे ताकि मूसेवाला का नाम गुम न हो।

मान ने बताया छोटा भाई

भगवंत मान ने परिवार से कहा कि सिद्धू मूसेवाला एक जाति, धर्म या एक क्षेत्र के नहीं थे। वह एक लीजेंड थे। सिर्फ पंजाब ही नहीं पूरे देश के लोग उनको पसंद करते थे। वह मेरे छोटे भाई जैसे थे। परिवार ने कहा हमें इंसाफ चाहिए तो मान ने कहा कि कुछ ही दिनों के अंदर दोषी जेल में होंगे।

‘घटना पर न हो सियासत’

भगवंत मान ने कहा कि इस घटना पर कोई सियासत नहीं चाहिए। उन्होंने मूसेवाला के परिवार से कहा कि सीएम आवास के दरवाजा हमेशा आपके लिए खुले हैं, जब चाहिए आइए, हमेशा आपकी मदद के लिए आगे रहेंगे।

कैंसर मरीजों की करते थे मदद

सिद्धू के नाम पर कैंसर अस्पताल के नाम पर आप नेता ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला कैंसर मरीजों के लिए कैंप लगाते थे, उनकी मदद करने में हमेशा आगे रहते थे इस वजह से उनके नाम पर कैंसर अस्पताल बनाया जाएगा।

एडीजीपी हरप्रीत सिद्धू रोकेंगे गैंगवार

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब की जेलों में गैंगवार का खतरा बढ़ गया है। गैंगस्टर ग्रुप एक-दूसरे को धमकी दे रहे हैं। इसे देखते हुए सरकार ने तेजतर्रार IPS हरप्रीत सिंद्धू को जेल के ADGP का चार्ज सौंप दिया है। वह अभी तक ड्रग्स के खिलाफ बनी स्पेशल टास्क फोर्स (STF) के ADGP का चार्ज देख रहे थे।
हरप्रीत सिद्धू सख्त IPS अफसर माने जाते हैं। STF का प्रमुख बनने के बाद उन्होंने कई इंटरनेशनल ड्रग स्मगलिंग के नेटवर्क को बेनकाब किया। ड्रग स्मगलिंग में शामिल कई गैंगस्टरों का भी उनकी जांच में पर्दाफाश हो चुका है। वह गैंगस्टरों के नेटवर्क को बाखूबी समझते हैं।

नेपाल में हैं शूटर, दिल्ली पुलिस पीछे पीछे

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में दिल्ली और पंजाब पुलिस की छापेमारी जारी है. सूत्रों के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम आज नेपाल पहुंची है. स्पेशल सेल को शक है कि मूसेवाला की हत्या के बाद शूटर्स नेपाल छिपे हो सकते हैं. शूटर्स की नेपाल में तलाश की जा रही है.
इस बीच पुलिस ने उन वीडियों का सहारा लेना शुरू किया है, जो हत्याकांड के बाद से अब तक वायरल बीडियो की शक्ल में सामने आ चुके हैं. अंदाज़ा यही लगाया जा रहा है कि अब तक जितने भी वीडियो सामने आए हैं वो अब पुलिस को अंधेरे में रोशनी दिखाकर उस क़ातिल तक पहुंचा देंगे, जिसकी शक्ल देखने के लिए अब पंजाब पुलिस बेचैन है.

लारेंस के दो गुर्गे चंबल के बीहड़ों से काबू

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आने के बाद उसके शूटर की तलाश तेज हो गई है. लॉरेंस विश्नोई के दो गुर्गों ने हरियाणा पुलिस से बचने के लिए राजस्थान के धौलपुर जिले में चंबल के बीहड़ों में शरण ली, लेकिन दोनों गिरफ्तार हो गए हैं. दोनों पर 15-15 हजार रुपये का इनाम था.
धौलपुर पुलिस के मुताबिक, राजस्थान के चर्चित गैंगस्टर आनंदपाल के सदस्य ने लॉरेंस विश्नोई गैंग के दोनों गुर्गों को धौलपुर में छिपने के लिए भेजा गा. आनंदपाल के सदस्य ने दोनों गुर्गों को पूर्व डकैत रामदत्त ठाकुर के पास भेजा था. इसके बाद दिहौली पुलिस ने तीनों बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें